main page

कपिल के शो में फिर हुई सपना की वापसी, Krushna Abhishek ने शुरू की अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग

Updated 24 April, 2023 04:53:26 PM

कपिल शर्मा के शो में Krushna Abhishek की वापसी हो गई है जिसके बाद एक्टर ने अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

नई दिल्ली।  टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो'  इतने सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के हर एपिसोड का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। कपिल के इस शो में वैसे तो कई एक्टर्स लोगों को अलग-अलग तरह से एंटरनेट करने की कोशिश करते हैं लेकिन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) सपना के रूप में सभी के फेवरेट बन गए थे। हालांकि पिछले साल उन्होंने अचानक शो से गायब होकर सभी को शॉक्ड कर दिया था लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। सपना से रूप में कृष्णा एक बार शो में वापसी करने जा रहे हैैं। 

कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के शो में वापसी 
कपिल शर्मा के साथ हंसी के ठहाके लगाने के लिए कृष्णा उर्फ सपना एक बार फिर से शो में नजर आएंगी। कृष्णा ने शो के अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग भी  कर दी है। इस बारे में कृष्णा ने कहा कि इस बार शो में सपना की एंट्री एकदम बढ़िया होगी। शो के मेकर्स के साथ पैसों और कॉन्ट्रैक्ट के मसले पर जो भी मुद्दे थे वे सब सुलझ गए हैं। मैं शो में दोबारा वापसी करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।  

यह ह्रदय परिवर्तन नहीं बल्कि कॉन्ट्रैक्ट परिवर्तन है
 कॉमेडियन ने बताया कि "यहां कोई ह्रदय परिवर्तन की बात नहीं है बल्कि यह कॉन्ट्रैक्ट में हुए बदलाव की बात है। पहले कॉन्ट्रैक्ट को लेकर मेरे में काफी बातें थी जो रुपयों से भी जुड़ी हुईं थी। लेकिन अब सारी इश्यूज सोल्व हो गए हैं। यह शो और चैनल मेरे लिए एक फैमिली की तरह है। वहीं अगर सुबह का भूला शाम को वापस आ जाए, तो उसे भूला नहीं कहते हैं।" 

शूटिंग हुई शुरू
कृष्णा ने सोमवार से शो की शूटिंग शुरू कर दी है। इससे पहले संडे को वह कपिल के घर पर हुई रिहर्सल में भी शामिल हुए। कॉमेडियन ने बताया कि शो पर सभी उनकी वापसी से काफी खुश हैं। कीकू शारदा ने मुझे देखते ही अपने गले से लगा लिया अर्चना जी से भी फोन पर बात हुई वह भी काफी एक्साइटेड हैं। इसी के साथ कपिल भी बहुत खुश हैं।  

Content Editor: Varsha Yadav

कृष्‍णा अभ‍िषेक द कपिल शर्मा शोThe Kapil Sharma Show SapnaKrushna AbhishekThe Kapil Sharma Show news

loading...