main page

'झूठ, झूठ और झूठ...शर्म आनी चाहिए' एयरलाइंस पर भड़के कपिल शर्मा, बोले-व्हील चेयर पर कुछ बूढ़े पैसेंजर्स..

Updated 30 November, 2023 12:45:10 PM

काॅमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। कपिल शर्मा ने इस बार एक के बाद एक ट्वीट 'इंडिगो फ्लाइट' पर अपनी भड़ास निकाली है जिसकी वजह  से इस फ्लाइट में सफर कर रहे यात्रियों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। कपिल शर्मा ने मौके के कुछ वीडियोज़ भी शेयर किए हैं जिसमें परेशान यात्रियों की भीड़ के साथ बेबस और लाचार एयरपोर्ट अधिकारी भी नजर आ रहे हैं।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। कपिल शर्मा ने इस बार एक के बाद एक ट्वीट 'इंडिगो फ्लाइट' पर अपनी भड़ास निकाली है जिसकी वजह  से इस फ्लाइट में सफर कर रहे यात्रियों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। कपिल शर्मा ने मौके के कुछ वीडियोज़ भी शेयर किए हैं जिसमें परेशान यात्रियों की भीड़ के साथ बेबस और लाचार एयरपोर्ट अधिकारी भी नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

कपिल शर्मा ने X पर ट्वीट कर लिखा-'डियर इंडिगो, पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया और अब आपकी टीम कह रही है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है। क्या? सच में? हमें 8 बजे टेकऑफ करना था, लेकिन अब 9 बजकर 20 मिनट हो गए हैं। अब तक कॉकपिट में कोई पायलट मौजूद नहीं है, क्या आपको लगता है कि ये 180 यात्री फिर से इंडिगो में उड़ान भरेंगे? कभी भी नहीं। इसी के साथ उन्होंने शेमलेस लिखकर उस इंडिगो फ्लाइट को टैग (#indigo 6E 5149 #shameless) किया है जिससे जुड़ी ये घटना है।'

 

कपिल ने आगे एक और ट्वीट किया और लिखा-'अब वे सभी पैसेंजर्स को फ्लाइट से उतार रहे हैं और कह रहे हैं कि हम आपको दूसरे प्लेन में भेज देंगे लेकिन फिर से हमें सिक्योरिटी चेक के लिए टर्मिनल पर वापस जाना होगा।'

इसके बाद कपिल शर्मा ने एक और पोस्ट किया और लिखा-'लोग आपकी वजह से जूझ रहे हैं और इंडिगो सिर्फ झूठ, झूठ और झूठ बोल रहा है। व्हील चेयर पर कुछ बूढ़े पैसेंजर्स हैं, जिनकी हेल्थ बहुत अच्छी कंडीशन में नहीं है। आपको शर्म आनी चाहिए!'

 

 इससे पहले फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी दावा किया था कि उनकी फ्लाइट दो घंटे लेट हैं। उन्होंने लिखा था-'सुबह 11.10 बजे फ्लाइट में चढ़े. 12.40 बजे हैं. 1.30 घंटे और कप्तान या पायलट दल से जानकारी का एक शब्द भी नहीं। दुनिया भर में उड़ानों में देरी होती है लेकिन पैसेंजर्स के लिए ऐसी उदासीनता इंडिगो की एक अनोखी क्वालिटी है. साथ ही, क्या देरी जानने का कोई तरीका नहीं है? ये सभी एक्स्ट्रा एडवांस AI सॉफ़्टवेयर किस लिए हैं? ताकि परेशान और भटके हुए दल के साथ पैसेंजर्स को एसी वाली सुरंग में क्यों बंद कर दिया जाए?'

Content Writer: Smita Sharma

Kapil SharmaslamsIndiGodelayed flightBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...