main page

नवरात्रि पर मां वैष्णो के दरबार पहुंचे कपिल शर्मा, मात्था टेक लिया आशीर्वाद

Updated 15 April, 2024 05:57:35 PM

इन दिनों चैत्र नवरात्रि का पर्व चल रहा है। हर कोई मां की भक्ति में डूबा है। इस लिस्ट में काॅमेडी के किंग कपिल शर्मा का नाम भी शामिल है। हाल ही में कपिल मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे हैं जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


मुंबई:  इन दिनों चैत्र नवरात्रि का पर्व चल रहा है। हर कोई मां की भक्ति में डूबा है। इस लिस्ट में काॅमेडी के किंग कपिल शर्मा का नाम भी शामिल है। हाल ही में कपिल मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे हैं जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान कपिल लाल कलर का प्रिंटेड कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं जब वह सीढ़ियों से उतरते है तो मंदिर प्रांगण में उन्हें देख वहां पर मौजूद लोग खुश हो जाते है। इस दौरान कपिल अपने फैंस का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए दिखाई देते हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के लेटेस्ट एपिसोड में फिल्म ‘चमकीला’ की टीम पहुंचीं थी। इस दौरान होस्ट कपिल शर्मा संग डायरेक्टर इम्तियाज अली, परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ ने खूब मस्ती की।

Content Writer: Smita Sharma

Kapil SharmablessingsMaaVaishno DeviChaitra NavratriBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...