main page

Kapil Sharma के शो पर नजर आएंगे ये इंटरनैशनल रैपर, कॉमेडियन ने शेयर की अपकमिंग एपिसोड की एक झलक

Updated 19 May, 2023 09:23:56 AM

इन दिनो नाइजीरियाई सिंगर रेमा भारत के टूर पर हैं। रेमा पहले मुंबई, दिल्ली और हैदराबाद जैसे जगहों पर कॉन्सर्ट करने के बाद कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' में दिखाई देंगे।

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर आए दिन नए से नए गेस्ट देखने को मिलते हैं, लेकिन जो इस बार शो पर जो गेस्ट आने वाले हैं, उन्हे देख तो लोगों की धड़कने बढ़ने वाली हैं। जी हां कपिल शर्मा के शो पर कोई और नहीं बल्कि पॉपुलर सॉन्ग ‘Calm Down’ के सिंगर रेमा दिखाई देंगे। इस शो में आगे क्या कुछ दिखने वाला है इसे लेकर फैन्स में बेचैनी जरूर बढ़ गई है। हालांकि यहां हम आपको दिखा रहे हैं वो नजारा जिसमें इस सिंगर के हिट गाने ‘Calm Down’ पर कपिल शर्मा भी थिरकते नजर आ रहे हैं।

इन दिनो नाइजीरियाई सिंगर रेमा भारत के टूर पर हैं। रेमा पहले मुंबई, दिल्ली और हैदराबाद जैसे जगहों पर कॉन्सर्ट करने के बाद कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' में दिखाई देंगे। कपिल शर्मा ने अपने शो के खास एपिसोड की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें रेमा 'Calm Down’ गाते दिख रहें हैं और साथ ही कपिल के साथ डांस भी कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है, “काम डाउन नहीं हो सकता क्योंकि यहां सेट पर रेमा जो हैं।” कपिल शर्मा के इस पोस्ट पर बादशाह ने लिखा है, “पहले 10 सेकंड तो कंट्रोल किया पाजी ने फिर खुल गए।” लोगों ने लिखा है “ये इंटरव्यू देखने में मजा आएगा। कुछ ने कहा है- छा गए तुसी। एक ने कहा है- अब तो कपिल शर्मा शो सच में इंटरनैशनल शो बनता जा रहा है।”

आपको बता दें कि इससे पहले इस शो में कई और इंटरनैशनल सिलेब्रिटीज जैकी चैन और ब्रेट ली भी नजर आ चुके हैं। रेमा एक नाइजीरियाई रैपर रेमा विज्किड और बर्ना बॉय जैसे म्यूजिशियन संग अफ्रोबीट्स म्यूजिक बनाने के लिए फेमस हैं।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Kapil SharmadancingCalm DownsingerRemacomedianupcoming episode

loading...