main page

नए कलाकारों द्वारा भारी भरकम फीस की डिमांड से परेशान करण जौहर, बोले- बॉक्स ऑफिस पर जीरो, पैसे मांग रहे हैं 20-30 करोड़

Updated 28 December, 2021 04:33:06 PM

करण जौहर बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर्स में से एक हैं। करण ने इंडस्ट्री में जो पहचान बनाई है उसके लिए वह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। करण ने ''कुछ कुछ होता है'', ''कभी खुशी कभी गम'' और ''माय नेम इज खान'' जैसी एवरग्रीन फिल्में दी हैं। इसके अलावा करण ने स्टार किड्स और न्यूकमर्स को भी इंडस्ट्री में अपनी किस्मत अजमाने का मौका दिया है। इसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल हैं।

मुंबई. करण जौहर बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर्स में से एक हैं। करण ने इंडस्ट्री में जो पहचान बनाई है उसके लिए वह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। करण ने 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम' और 'माय नेम इज खान' जैसी एवरग्रीन फिल्में दी हैं। इसके अलावा करण ने स्टार किड्स और न्यूकमर्स को भी इंडस्ट्री में अपनी किस्मत अजमाने का मौका दिया है। इसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल हैं। करण नई जेनरेशन के बच्चों को फिल्मी दुनिया का हिस्सा बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन वह इनसे कुछ परेशान भी हैं। दरअसल, नई जेनरेशन के एक्टर्स भारी भरकम फीस की डिमांड कर रहे हैं जो बात फिल्ममेकर को बिल्कुल नहीं समझ आ रही है। हाल ही में करण ने एक इंटरव्यू में इसे लेकर बात की है।   

Bollywood Tadka
करण जौहर ने कहा- 'एक छोटा कलाकार है जिसे बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा साबित करना बाकी है। वह 20 या 30 करोड़ रुपये मांगता है। बिना किसी वजह के। फिर आप उन्हें एक रिपोर्ट कार्ड दिखाना चाहते हैं और कहना चाहते हैं कि हैलो, यह आपकी फिल्म की ओपनिंग थी। इससे अच्छा मैं टेक्निकल टीम को ज्यादा डॉलर देना पंसद करूंगा, जो वास्तव में फिल्म को खास बनाते हैं।'

Bollywood Tadka
करण ने आगे कहा- वह कुछ अभिनेताओं को 15 करोड़ और एक वीडियो एडिटर को 55 लाख रुपये क्यों दें। जब मैं तकनीकी के लोगों को ज्यादा पैसे देकर फिल्म को और बेहतर बना सकता हूं। इसके अलावा करण ने नए कलाकारों को लेकर और भी ढेरा सारी बातें की हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

karan joharfed upnew generationdemandhuge feesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...