main page

करण जौहर ने लॉन्च की बच्चों पर लिखी नई किताब, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

07 November, 2020 01:49:20 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से डायरेक्टर करण जौहर ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। सुशांत की मौत के बाद से कारण को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। जिसके कारण करण ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली। हाल ही में करण ने अपने बच्चों यश और रूही के साथ एक वीडियो शेयर किया है। फैंस बहुत समय से करण के बच्चों को मिस कर रहे थे।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से डायरेक्टर करण जौहर ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। सुशांत की मौत के बाद से कारण को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। जिसके कारण करण ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली। हाल ही में करण ने अपने बच्चों यश और रूही के साथ एक वीडियो शेयर किया है। फैंस बहुत समय से करण के बच्चों को मिस कर रहे थे।

Bollywood Tadka
शेयर वीडियो में करण यश और रूही के साथ नजर आ रहे हैं। करण ने अपने बच्चों पर किताब लिखी है जिसे डायरेक्टर वीडियो में लॉन्च कर रहे हैं। करण दोनों बच्चों से भी किताब पर रिएक्शन मांगते हैं। लेकिन दोनों बच्चे जोर-जोर से हंसने लगते हैं। बच्चे किताब को फनी बताते है।बच्चों से मिले इस तरह के रिएक्शन को देख करण हैरान रह जाते हैं।

बता दें करण ने तीन साल पहले अपनी बॉयोग्राफी लिखी थी। जिसका नाम An Unsuitable Boy था। उस बुक ने करण ने अपने राज खोल दिए थे। अब करण ने अपने बच्चों पर किताब लिखी है।

Bollywood Tadka


karan joharlaunchednew bookchildrenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...