main page

RRKPK: फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे करने पर Karan Johar ने दिखाया ‘रॉकी और रानी’ का फर्स्ट लुक

Updated 25 May, 2023 11:56:58 AM

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जिसके लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

मुंबई। 90 के दशक से लेकर अब तक के पॉपुलर डायरेक्टर्स में से एक हैं करण जौहर। करण जौरह की फिल्म सबसे हटकर मानी जाती हैं। शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को मशहूर करने वाले भी करण जौहर ही हैं। बीते बुधवार को करण जौहर ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे किए। इसी के चलते उन्होने 25 मई को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से आलिया और रणवीर का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जिसके लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इस फिल्म को लेकर करण जौहर भी काफी भावुक हैं क्योंकि वह तकरीबन सात साल बाद निर्देशन की कुर्सी पर बैठे हैं। ‘रॉकी और रानी’ की रिलीज डेट में भी कई बार बदलाव हो चुका है, ऐसे में अब फैंस का इंतजार बढ़ता जा रहा है। इसी को मद्देनजर रखते हुए निर्देशक ने गुरुवार को इस फिल्म का पहला लुक जारी किया गया है।

Bollywood Tadka

धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर की ओर से इंस्टाग्राम पर रणवीर और आलिया के पहले लुक दिखाए गए हैं। कैप्शन में लिखा है, यारों का यार, हर अवतार में शानदार और इस प्रेम कहानी का दिलदार। रॉकी से मिलिए। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण जौहर के सिनेमा में 25 साल पूरे होने के मौके। सिनेमाघरों में 28 जुलाई 2023 को। वहीं करण जौहर ने आलिया का लुक शेयर करते हुए लिखा, लेडीज एंड जेंटलमैन, रानी यहां है आपका दिल चुराने के लिए...रानी से मिलिए।

Bollywood Tadka

वहीं करण ने रणबीर को लेकर लिखा, “मिलिए रॉकी से जो हमेशा अपना दिल अपने हाथ पर लेकर चलता है।” इससे पहले करण ने अपने करियर की तमाम फिल्मों की झलक शेयर करते हुए आलिया-रणवीर को भी दिखाया था। जिसे लोग उनकी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का पहला लुक समझ लिया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट प्रमुख किरदारों में नजर आने वाले हैं। फैंस इस फिल्म में सिर्फ रणबीर और आलिया ही नहीं बल्कि धर्मेंद्र को देखने के लिए भी एक्साइटेड हैं। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

RRKPKfilm industryKaran Joharfirst lookRocky and Rani

loading...