main page

'तेरे इश्क में घायल' के क्रू मेंबर्स को करण कुंद्रा ने दी इफ्तार पार्टी, फैंस ने की एक्टर की जमकर तारीफ

Updated 29 March, 2023 05:10:09 PM

एक्टर करण कुंद्रा फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इन दिनों एक्टर टीवी शो 'तेरे इश्क में घायल' में वीर के किरदार में नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने को-एक्टर्स और क्रू मेंबर्स के लिए इफ्तार पार्टी रखी। सेट से उनकी पार्टी की वीडियोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर करण कुंद्रा फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इन दिनों एक्टर टीवी शो 'तेरे इश्क में घायल' में वीर के किरदार में नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने को-एक्टर्स और क्रू मेंबर्स के लिए इफ्तार पार्टी रखी। सेट से उनकी पार्टी की वीडियोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
 


'तेरे इश्क में घायल' के सेट पर कई लोग थे, जिन्होंने रोजा रखा। इसलिए करण कुंद्रा ने सभी के लिए रोजा खोलने के लिए खाने-पीने की चीजों का इंतजाम करवाया और सभी ने बिस्मिल्लाह करके उसका लुफ्त भी उठाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी इफ्तार पार्टी को खूब एंजॉय कर रहे हैं और सबके बीच करण भी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

 


इस वीडियो को देखने के बाद फैंस करण कुंद्रा पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इन पर गर्व है कि उन्होंने अपने सेट पर इसकी व्यवस्था की..वह बहुत प्यारे इंसान हैं। दूसरे ने लिखा- अल्लाह इन्हें और इनके परिवार को हमेशा खुश रखे। ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने कमेंट कर एक्टर की तारीफ की।

Content Writer: suman prajapati

Karan KundrraIftar partyTere Ishq Mein Ghayalcrew membersBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...