main page

पति करण मेहरा से अलग रह रहीं निशा ने खरीदा सपनों का आशीयाना, बेटे काविश संग गृह-प्रवेश की पूजा करती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 06 March, 2024 01:20:55 PM

टीवी सीरियल 'मीत' में नजर आने वाली एक्ट्रेस निशा रावल अपनी जिंदगी में कई उथल-पुथल से गुजर चुकी हैं। उन्होंने साल 2021 में अपने एक्टर पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का इल्जाम लगाया था। अब निशा करण मेहरा से दूर अपने बेटे काविश के साथ सकून की जिंदगी जी रही हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'मीत' में नजर आने वाली एक्ट्रेस निशा रावल अपनी जिंदगी में कई उथल-पुथल से गुजर चुकी हैं। उन्होंने साल 2021 में अपने एक्टर पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का इल्जाम लगाया था। अब निशा करण मेहरा से दूर अपने बेटे काविश के साथ सकून की जिंदगी जी रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब जिंदगी में इतने दुख झेल चुकी निशा ने एक नया घर खरीदा है। निशा ने 5 मार्च को अपने नए घर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेटे संग गृहप्रवेश की पूजा करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में निशा व्हाइट कलर के अनारकली सूट में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं कविश मां संग मैचिंग किए नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

कविश मां के साथ मिलकर गृह प्रवेश की पूजा कर रहा है। इन तस्वीरों के साथ निशा ने लिखा-"एक ताज़ा नई शुरुआत की खुशबू..."

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka
जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि कि निशा रावल ने मई 2021 में करण मेहरा और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा की एफआईआर दर्ज की थी।

Bollywood Tadka

 

इस शिकायत के बाद करण को जेल भी जाना पड़ा था हालांकि कुछ घंटों बाद उन्हें जमानत मिल गई थीं।  सबसे पहले निशा रावल ने करण पर मारपीट और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे गंभीर आरोप लगाए थे।

Bollywood Tadka

वहीं, करण ने भी पलटवार करते हुए पत्नी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। कभी अपने शानदार केमिस्ट्री के लिए मशहूर करण और निशा के रिश्ते में अब आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Karan MehraEstrangedWifeNisha RawalNew HomeGriha Pravesh PujaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...