main page

बर्थडे पर स्वर्ण मंदिर में नतमस्तक हुए करण वाही, दोस्तों और फैमिली संग इस अंदाज में सेलिब्रेट किया जन्मदिन

Updated 10 June, 2022 12:32:31 PM

एक्टर करण वाही टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर्स में से एक हैं। करण ने 9 जून को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्टर अमृतसर के स्वर्ण मंदिर दर्शन करने गए और फैमिली-फ्रेंड्स संग भी खास अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकिया एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadkaबॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर करण वाही टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर्स में से एक हैं। करण ने 9 जून को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्टर अमृतसर के स्वर्ण मंदिर दर्शन करने गए और फैमिली-फ्रेंड्स संग भी खास अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकिया एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।
Bollywood Tadka

 
शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि करण वाही गोल्डन टेंपल के सामने सिर पर रुमाल बांधे पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'Couldn’t have asked for a Better Birthday.' 

Bollywood Tadka


अन्य की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करण अपने मम्मी पापा संग फुल सेलिब्रेशन मूड में दिख रहे हैं।

 

इस दौरान वह अपनी मम्मी संग व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग किए भी नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


इंस्टा स्टोरी पर शेयर की गई अन्य तस्वीरों में करण खूबसूरत चॉकलेटी केक काटते नजर आ रहे हैं और दोस्तों संग एंजॉय कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो करण वाही ने टीवी पर रीमिक्स शो से डेब्यू किया था। शो के बाद, वह क्या होगा निम्मो का, कसम से, दिल मिल गए, बात हमारी पक्की है, कहानी हमारी ... दिल दोस्ती दीवानेपन की जैसे कई टीवी शोज में नजर आए। करण झलक दिखला जा 5, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, बॉक्स क्रिकेट लीग 2, और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8 सहित कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रहे हैं। उन्होंने नच बलिए 5, इंडियन आइडल जूनियर जैसे कई लोकप्रिय शोज की मेजबानी भी की। 

Content Writer: suman prajapati

Karan WahivisitsGolden TemplebirthdaycelebratedbirthdayfriendsfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...