main page

43 की करीना के 'लवर' बने दिलजीत दोसांझ: बैकलेस ड्रेस में बेबो का दिखा बोल्ड लुक, रोमांटिक तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

Updated 01 March, 2024 02:55:59 PM

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।


मुंबई: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में करीना और दिलजीत ने बेहद परफेक्शन के साथ अपने पोज दिए। लुक की बात करें तो करीना रेड बैलकेस आउटफिट में कमाल की लग रह ही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दिलजीत गहरे भूरे रंग की शर्ट और उसी शेड की पैंट में काफी कूल लग रहे थे।  दिलजीत करीना का लवर बन स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि करीना जल्द ही तब्बू, और कृति सेनन के साथ फिल्म 'क्रू' में नजर आएंगी। इसी फिल्म में दिलजीत दोसांझ और काॅमेडियन कपिल शर्मा का रोल भी है। इतना ही नहीं दिलजीत करीना के साथ साॅन्ग नैना में भी नजर आएंगी। ये तस्वीरें भी इसी साॅन्ग की हैं।

बीते दिनों ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। टीजर में 'क्रू' की कहानी की एक शानदार झलक देखने को मिली है। इसे देखकर साफ हो रहा है कि फिल्म में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की तिकड़ी ढेर सारे स्टाइलिश आउटफिट पहनने और कुछ झूठ बोलने के साथ-साथ बहुत सारे जोखिम उठाने वाली है। यह तिकड़ी विमान में अनियंत्रित यात्रियों को पीटती और बहुत सारा पैसा कमाने की योजना बनाती नजर आ रही है।
 

 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena KapoorDiljit DosanjhBold LookCrewBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...