main page

हाई कोर्ट ने करीना कपूर को भेजा नोटिस,किताब के नाम में लिखा 'बाइबल' शब्द

Updated 11 May, 2024 04:06:02 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। वह तीन साल पहले लाॅन्च हुईं किताब की वजह से मुश्किलों में घिर गईं हैं। दरअसल, करीना कपूर ने दूसरे बेटे जेह के जन्म के समय एक किताब लॉन्च की थी जिसका नाम 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल' है।अब इसी टाइटल को लेकर विवाद हुआ। ये मामला को

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। वह तीन साल पहले लाॅन्च हुईं किताब की वजह से मुश्किलों में घिर गईं हैं। दरअसल, करीना कपूर ने दूसरे बेटे जेह के जन्म के समय एक किताब लॉन्च की थी जिसका नाम 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल' है।

Bollywood Tadka

 

अब इसी टाइटल को लेकर विवाद हुआ। ये मामला कोर्ट तक भी पहुंचा और अब अदालत ने एक्ट्रेस को नोटिस भेजा है। चलिए बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला..

 

Bollywood Tadka

करीना कपूर की किताब का नाम 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल' है। इस बुक के नाम में 'बाइबल' शब्द के प्रयोग करने पर लोगों ने आपत्ति जताई थी।एक वकील ने एमपी हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। याचिका में करीना कपूर खान पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने बाइबल शब्द का इश्तेमाल कर ईसाई समाज की भावनाओं को आहत किया है। ऐसे में याचिकाकर्ता ने तो कोर्ट से मांग की थी कि इस किताब को बैन किया जाए। साथ ही कहा गया है कि करीना कपूर खान ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की मंशा से यह किताब लिखी है, जिसका कवर पेज भी आपत्तिजनक है। इसी मामले में अब हाई कोर्ट ने एक्ट्रेस को नोटिस भेजा है।

 

Bollywood Tadka

इस याचिका की सुनवाई करने के बाद जस्टिस गुरपाल सिंह अहलूवालिया की सिंगल जज बेंच ने एक्ट्रेस को नोटिस भेजा है। करीना के अलावा किताब को बेचने वाले सेलर्स को भी लीगल नोटिस भेजा गया है। अब अगली सुनवाई 1 जुलाई को हो सकती है।

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena KapoorCourt NoticeBiblePregnancy BookTitlekareena kapoor khan pregnancy bibleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...