main page

Moye Moye Moment: अवॉर्ड फंक्शन में करीना को देख शाहिद कपूर ने दी बड़ी सी मुस्कान, बेबो ने एक्स बॉयफ्रेंड को किया इग्नोर

Updated 21 February, 2024 04:25:04 PM

बॉलीवुड में रिश्तों का टूटना और बनना आम बात है। यहां जो जोड़ी सालों से रिलेशनशिप में नजर आती है वो ही अचानक ब्रेकअप की अनाउंसमेंट कर फैंस को सदमा दे देती हैं। शाहिद कपूर और करीना कपूर भी बीटाउन के सबसे पॉपुलर कपल हुआ करते थे लेकिन चार साल के रिश्ते को इस जोड़ी ने झट से तोड़ दिया था। वहीं अब सालों बाद कपल का एक-दूसरे से सामना हुआ।

मुंबई: बॉलीवुड में रिश्तों का टूटना और बनना आम बात है। यहां जो जोड़ी सालों से रिलेशनशिप में नजर आती है वो ही अचानक ब्रेकअप की अनाउंसमेंट कर फैंस को सदमा दे देती हैं। शाहिद कपूर और करीना कपूर भी बीटाउन के सबसे पॉपुलर कपल हुआ करते थे लेकिन चार साल के रिश्ते को इस जोड़ी ने झट से तोड़ दिया था। वहीं अब सालों बाद कपल का एक-दूसरे से सामना हुआ। 

 

Bollywood Tadka


इस दौरान करीना ने शाहिद के साथ ऐसा बर्ताव किया जिसके चर्चे अब सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं। हाल ही में इस दौरान का वीडियो सामने आया जिसमें शाहिद को फिल्ममेकर राज और डीके के साथ रेड कार्पेट पर स्पॉट किया गया और तभी वहां से करीना गुजरी थीं।

Bollywood Tadka

 

वीडियो में शाहिद और फिल्ममेकर्स हाथों में ट्रॉफी लिए कैमरे के सामने पोज दे रहे थे। तभी उनके सामने से करीना अंदर चली आईं। भारी लहंगा पहने एक्ट्रेस को शाहिद और फिल्ममेकर्स के पास से गुजरते देखा गया। इस दौरान करीना ने  फिल्म निर्माताओं से हाय-हेलो तो किया लेकिन उन्होंने शाहिद की तरफ देखा भी नहीं। वहीं शाहिद बड़ी सी मुस्कान लिए करीना का  का चेहरा ही देखते रह गए और फिर नजरें फेर ली। 

Bollywood Tadka

 

इससे पहल 'उड़ता पंजाब' की रिलीज के दौरान शाहिद और करीना के बीच ऐसा ही नजारा देखने को मिला था। तब एक्टर ने मीडिया को बताया था कि वह साथ में फोटोज क्यों नहीं देते। उनके मुताबिक अगर वह साथ में फोटोज देंगे जो कि मीडिया चाहती है तो वह उसे विवादित तरीके से पेश करेगी।

Bollywood Tadka

'अगर मैं और करीना साथ में फोटो देते तो लोग उसके बारे में ही लिखते रहते। उसके बारे में ही बातें करते रहते। हम वहां उड़ता पंजाब की टीम की तरह उसे प्रमोट करने के लिए आए थे और चाहते थे कि उसका सही से रिप्रजेंटेशन हो। इसलिए हम जिस तरह से खड़े थे, वह इसीलिए कि मीडिया उसे क्लिक न कर सके।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena Kapoor KhanexShahid KapoorAwardsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...