main page

Christmas 2020:करीना-सैफ ने होस्ट की क्रिसमस पार्टी, देखें सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें

Updated 25 December, 2020 10:43:14 AM

आज यानि 25 दिसंबर को दुनियाभर में क्रिसमस का जश्न मनाया जा रहा है। आम से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स भी इस  खास दिन को खूब एंजाॅय कर रहे हैं। इस दिन को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। क्रिसमस को बॉलीवुड सेलेब्स ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: आज यानि 25 दिसंबर को दुनियाभर में क्रिसमस का जश्न मनाया जा रहा है। आम से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स भी इस  खास दिन को खूब एंजाॅय कर रहे हैं। इस दिन को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। क्रिसमस को बॉलीवुड सेलेब्स ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

हर साल की तरह सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने भी फैमिली और फ्रेंड्स के लिए क्रिसमस पार्टी होस्ट की।पार्टी करिश्मा कपूर अपनी बेटी समायरा कपूर के साथ पहुंचीं तो वहीं कुणाल खेमू अपनी पत्नी सोहा अली खान के साथ यहां पहुंचे।

Bollywood Tadka

करीना ने इंस्टाग्राम पर डिनर टेबल पर बैठे हुए क्रिसमस की तस्वीर शेयर की। इसके अलावा सोहा ने भी पार्टी की तस्वीरें शेयर की है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में सोहा इब्राहिम अली खान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। पार्टी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करीना ने हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके साथ आमिर खान हैं।  इसके अलावा करीना करन जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी। 

 

 

: Smita Sharma

kareena kapoor khansaif ali khanSoha Ali KhanKunal KemmuIbrahim Ali KhancelebratesChristmasBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...