main page

प्रेग्नेंसी में भी काम कर रहीं हैं करीना कपूर, शुरु की चैट शो की शूटिंग,सेट के बाहर यूं फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated 08 November, 2020 04:44:03 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी के चलते चर्चाओं में हैं। साढ़े पांच महीनों की प्रेग्नेंट इंडस्ट्री की फैशन आइकॉन हैं। करीना कभी भी अपने फैशन सेंस से फैंस को निराश नहीं करती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी के चलते चर्चाओं में हैं। साढ़े पांच महीनों की प्रेग्नेंट इंडस्ट्री की फैशन आइकॉन हैं। करीना कभी भी अपने फैशन सेंस से फैंस को निराश नहीं करती हैं।

Bollywood Tadka

हर समय अपने आप को स्टाइलिश कैसे रखना है, ये कोई बेबो से सीखे, फिर चाहे वेडिंग सीजन हो, बॉलीवुड की पार्टी या फिर करीना की प्रेग्नेंसी ही क्यू न हो। करीना अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में भी अपने स्टाइल की वजह से चर्चा बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि करीना ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी काम से ब्रेक नहीं लिया है। हाल ही में करीना ने अपने रेडियो चैट शो के नए सीजन की शूटिंग की। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो  व्हाइट पेस्टल ब्लू ड्रेस में बेबो स्टाइलिश नजर आ रही हैं। सामने आई तस्वीरों में करीना का बेबी बंप साफ दिख रहा है।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ करीना ने इयररिंग्स भी पहने और ओपन हेयर के साथ लुक को पूरा किया। मीडिया के सामने करीना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


करीना के चैट शो की बात करें तो इसमें कई सेलेब्स आते हैं और अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा करते हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करीना हाल ही में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म कर  दिल्ली से वापस मुंबई लौटी हैं।
 

 

: Smita Sharma

kareena kapoor khanflauntsbaby bumppicturesmehboob studiochat showBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...