main page

बेटे तैमूर के साथ आउटिंग करने निकले सैफ-करीना, ट्रोलिंग के बाद मास्क पहने दिखी नवाब फैमिली

Updated 26 June, 2020 03:36:41 PM

लाॅकडाउन के बाद धीरे-धीरे देश को अनलाॅक किया जा रहा है। ऐसे में बाॅलीवुड स्टार्स भी आए दिन मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट होते हैं। हाल ही में एक्टर सैफ अली खान को पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ मुंबई में आउटिंग करते स्पॉट किया गया।

मुंबई: लाॅकडाउन के बाद धीरे-धीरे देश को अनलाॅक किया जा रहा है। ऐसे में बाॅलीवुड स्टार्स भी आए दिन मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट होते हैं। हाल ही में एक्टर सैफ अली खान को पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ मुंबई में आउटिंग करते स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो सैफ व्हाइट कुर्ते-पायजामे में दिखाई दिए। वहीं करीना ब्लैक टी-शर्ट और व्हाइट ट्राउजर में कूल दिखी।

Bollywood Tadka

तैमूर की बात करें तो वह ओरेंज कलर की टी-शर्ट और ब्लू शाॅर्ट्स में दिखे। इस दौरान पूरे परिवार ने अपने चेहरे पर कोरोना से बचने के लिए मास्क लगाए हुए थे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले लॉकडाउन खुलते ही सैफ करीना बांद्रा में घूमने गए थे तब उन्होंने मास्क नही लगाया था जिसके कारण उनकी काफी आलोचना हुई थी। ऐसे में इस बार उन्होंने मास्क का खासा ख्याल रखा।

Bollywood Tadka

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें वह जल्द ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। यह हाॅलीवुड फिल्म 'फोरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है। कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग फिलहाल के लिए रोक दी गई है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में नजर आएंगी। सैफ के काम की बात करें तो फिल्म ,दिल बेचारा, बंटी बबली 2 और भूत पुलिस में नजर आएंगे। 

: Smita Sharma

kareena kapoor khansaif ali khanspottedbandrasontaimur ali khanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...