main page

बड़े बेटे तैमूर संग तंजानिया में करीना की जंगल सफारी, जीप में बैठ पटौनी खानदान की बहू ने दिखाया स्वैग

Updated 24 April, 2024 04:05:26 PM

करीना कपूर खान इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो काम के साथ-साथ अपनी फैमिली और बच्चों का भी खूब ध्यान रखती हैं। बेबो काम में चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह फैमिली के लिए समय जरूर निकाल लेती हैं।हाल ही में करीना बड़े बेटे तैमूर अली खान संग तंजानिया गई हैं। इस दौरान की तस्वीरें करीना ने इंस्टा

मुंबई: करीना कपूर खान इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो काम के साथ-साथ अपनी फैमिली और बच्चों का भी खूब ध्यान रखती हैं। बेबो काम में चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह फैमिली के लिए समय जरूर निकाल लेती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में करीना बड़े बेटे तैमूर अली खान संग तंजानिया गई हैं। इस दौरान की तस्वीरें करीना ने इंस्टा पर शेयर की। मां-बेटे की जोड़ी जीप में बैठ जंगल सफारी कर रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो करीना डेनिम शर्ट और जींस में कूल दिखीं। उन्होंने शेड्स से लुक को पूरा किया था। वहीं तैमूर ब्लू टी-शर्ट, ट्राउजर और कैप लगाए क्यूट दिखे। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करीना की फिल्म  'क्रू' 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में उनके साथ तब्बू और कृति सेनन हैं। अब करीना जल्द ही फिल्म  'सिंघम अगेन' में नजक आएंगी। रोहित शेट्टी की क्राइम थ्रिलर फिल्म 'सिंघम अगेन' में करीना के अलावा रणवीर सिंह, अजय देवगन, अर्जुन कपूर और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Kareena KapoorTanzaniaunseen picssonTaimur Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...