main page

The Crew की शूटिंग से लौटी Kareena Kapoor ने शेयर की ब्लर सेल्फी, देखें ‘बेबो’ का कूल लुक

Updated 20 May, 2023 11:08:09 AM

एक्ट्रेस अक्सर सेट से कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं और फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाती रहती हैं।

मुंबई। बॉलीवुड की ‘बेबो’ यानी करीना कपूर खान बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। करीना नो बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और अब इसी के चलते एक्ट्रेस की एक और फिल्म आने वाली है। इन दिनो करीना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘The Crew’ की शूटिंग में बिजी हैं।

एक्ट्रेस अक्सर सेट से कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं और फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाती रहती हैं। फिल्म 'The Crew' में करीना कपूर के साथ तब्बू, कृति सनेन और दिलजीत दोसांझ भी नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग जोरों से चल रही है।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर स्टोरी शेयर की है। जिसे देख कर साफ पता चल रहा है की वह शूटिंग खत्म कर घर जा रही है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना कपूर ने एक सेल्फी पोस्ट की, बता दें कि, बेबो ने आज एक ब्लर सेल्फी शेयर की है, जब वह सुबह 6 बजे पैक-अप के बाद घर लौट रही थीं। एक्ट्रेस ने अपना मॉर्निंग फेस इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। जिसे देख आप भी करीना के नो मेकप लुक पर फिंदा हो जाएगे।

एक्ट्रेस को फोटो में एक प्रिंट वाली सफेद कलर की टी शर्ट पहने हुए देख जा सकता है, उन्होंने अपने बालों का बन बांध रखा है। यह एक ब्लर सेल्फी थी इसलिए ज्यादा कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। सेल्फी शेयर करते हुए हीरोइन एक्ट्रेस ने लिखा, 'सुबह 6 बजे पैक-अप ब्लर सेल्फी।'

करीना कपूर खान, कृति सनेन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ अभिनीत अपनी अपकमिंग फिल्म 'द क्रू' की शूटिंग शुरू कर दी है। वह सुजॉय घोष की 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' में भी नजर आएंगी, जिसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा हैं। इसके अलावा उनके पास हंसल मेहता की एक अनटाइटल्ड फिल्म है जिसकी शूटिंग वह पिछले साल यूके में कर रही थीं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Kareena KapoorshootingThe Crewblurred selfiecool lookBebo

loading...