main page

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पति सैफ संग छाईं करीना, शिमरी साड़ी में 'पटौदी बहू' ने लूटी वाहवाही

Updated 03 December, 2022 01:09:21 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों एक साथ जबरदस्त जोड़ी बनाते हैं। इन दिनों यह कपल  Red Sea international film festival में जलवा बिखेर रहा है। इसी बीच करीना ने हाल ही अपने पति संग कुछ शानदार तस्वीरे

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों एक साथ जबरदस्त जोड़ी बनाते हैं। इन दिनों यह कपल  Red Sea inernational film festival में जलवा बिखेर रहा है। इसी बीच करीना ने हाल ही अपने पति संग कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का खूब दिल जीत रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान करीना कपूर ब्लैक गोल्डन शिमरी साड़ी में खूब वाहवाली लूटती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होने हैवी इरयरिंग्स मैच किए हैं और मिनिमल मेकअप एंड लो बन से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में बेबो की ब्यूटी देखते ही बन रही हैं। वहीं सैफ अली खान इस दौरान व्हाइट ब्लेजर और ब्लैक पैंट में डैशिंग लग रहे हैं। एक साथ कपल में गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो करीना कपूर ने हाल ही में हंसल मेहता की फिल्म की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा वह सुजोय घोष की मूवी में भी नजर आएंगी वहीं, सैफ अली खान फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: suman prajapati

Kareena KapoorstunsRed Sea International Film FestivalhusbandSaif Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...