main page

Morning Mess: 'मेरा बेटा' करीना ने शेयर की जेह की तस्वीर, हाथ में पेंट बर्श लिए पेंटिग करते दिखे छोटे नवाब

Updated 13 April, 2022 08:52:28 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान  दो सुपर क्यूट बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की मां हैं। करीना अक्सर अपने लाडलों की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बेबो ने अपने छोटे बेटे की क्यूट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने बताया कि उनका माॅर्निंग मूड कैसा है। शेयर की तस्वीर में हम जेह को पेंटिग करते हुए देख सकते हैं। भले ही इस तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन हाथ में थामें ब्रश को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि करीना के छोटे

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान  दो सुपर क्यूट बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की मां हैं। करीना अक्सर अपने लाडलों की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बेबो ने अपने छोटे बेटे की क्यूट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने बताया कि उनका माॅर्निंग मूड कैसा है। शेयर की तस्वीर में हम जेह को पेंटिग करते हुए देख सकते हैं। भले ही इस तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन हाथ में थामें ब्रश को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि करीना के छोटे नवाब रंग भरने में व्यस्त हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने रेड कलर का आउटफिट पहना हुआ है। इस कलरफुल फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा-मॉर्निंग मेस❤️❤️❤️ 'मेरा बेटा' ❤️। फैंस जेह की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि करीना ने  21 फरवरी 2022 को जेह को जन्म दिया था। जेह को जहांगीर के नाम से भी जाना जाता है। करीना और सैफ के बड़े बेटे तैमूर भी अपने भाई जेह के बेहद करीब हैं। दोनों इस समय सोशल मीडिया पर मोस्ट पॉपुलर स्टार किड हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करीना जल्द आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह सुजॉय घोष की अनटाइटल्ड नेक्स्ट के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगी।

Content Writer: Smita Sharma

Kareena Kapor KhanJehpaintingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...