main page

EX बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर संग करीना ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले 'आपको अपने प्यार की याद आ रही है'

Updated 27 October, 2020 12:27:11 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते सोमवार एक्ट्रेस ने ‘जब वी मेट’ के सेट से शाहिद कपूर संग एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जो सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो गई और फैंस उन्हें तरह तरह के सवाल करने लग गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते सोमवार एक्ट्रेस ने ‘जब वी मेट’ के सेट से शाहिद कपूर संग एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जो सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो गई और फैंस उन्हें तरह तरह के सवाल करने लग गए। 

Bollywood Tadka


करीना ने शाहिद संग ये तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मुझे तो लगता है जिंदगी में जो कुछ इंसान रीयल में चाहता है, एक्चुअल में उसे वहीं मिलता है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि करीना, इम्तियाज अली और शाहिद कपूर तीनों प्लेबैक मॉनिटर को ध्यान से देख रहे है। 

Bollywood Tadka


दरअसल करीना ने ये तस्वीर फिल्म 'जब वी मेट के 13 साल पूरे होने की खुशी में शेयर की थी। लेकिन फैंस ने करीना को शाहिद के साथ देख मजे लेने शुरू कर दिए। 
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आखिर आपको अपने प्यार की याद आ रही है।' वहीं दूसरे ने पूछा- ‘क्या आप शाहिद को मिस करती हैं?’

Bollywood Tadka


फिल्म जब वी मेट बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट रही थी। फिल्म को फैंस ने खूब प्यार दिया। वहीं फिल्म करीना और शाहिद की जोड़ी को भी खूब पसंद किया था। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना और शाहिद को बड़ा झटका लगा था। फिल्म खत्म होते-होते दोनों का रिलेशनशिप टूट गया था।

Bollywood Tadka

 

इसके बाद सैफ़ अली ख़ान उनकी लाइफ में आये। बस इसी के चलते करीना का ये पोस्ट देख फैंस उन्हें उनके पुराने रिलेशन को लेकर सवाल करने लग गए।


 
 
 
 

: suman prajapati

Kareena kapoorsharesphotoEX boyfriendShahid kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...