main page

करीना कपूर ने शेयर की मां बबिता और बहन करिश्मा संग क्रिसमस सेलिब्रेशन की थ्रोबैक तस्वीर, बचपन में बेहद क्यूट दिखती थी बेबो

Updated 18 July, 2021 10:14:38 AM

एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एकट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

 मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एकट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में करीना मां बबिता कपूर और बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ नजर आ रही हैं।एक्ट्रेस मां ऑरेंज और ग्रे आउटफिट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से बबिता ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। बहन करिश्मा व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं करीना व्हाइट प्रिंटेड टॉप में दिखाई दे रही है। करीना काफी छोटी और क्यूट लग रही है। तीनों क्रिसमस ट्री के पास खड़े होकर पोज दे रहे हैं। ये तस्वीर क्रिसमस सेलिब्रेशन की है। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें करीना कपूर ने 9 जुलाई को अपनी बुक 'प्रेग्‍नेंसी बाइबल' लॉन्‍च की थी।जिसे लेकर बवाल हो गया। एक्ट्रेस की इस बुक के टाइटल पर एक क्रिश्‍चियन ग्रुप ने आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। क्रिश्‍चियन ग्रुप ने करीना कपूर और दो अन्‍य लोगों के खिलाफ महाराष्‍ट्र के बीड शहर में शिकायत करते हुए उन पर समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया था।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो करीना बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एकट्रेस आमिर खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी।

Content Writer: Parminder Kaur

kareena kapoorsharesthrowback photosister karisma kapoorand mother babita kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...