main page

बैकलेस चोली, सिल्वर ज्वेलरी..नवरात्रि पर 'गुजराती छोरी' बनीं करिश्मा तन्ना, हसीना की हर अदा है बाकमाल

Updated 18 October, 2023 05:42:19 PM

नवरात्रि की शुरुआत 15 अक्टूबर से हुई थी अब समापन 23 अक्टूबर 2023 को होगा। हर जगह बस नवरात्रि की धूम देखने को मिल रही है। आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स नवरात्रि के रंग में रंगे हैं। टीवी और बाॅलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना पर पर भी नवरात्रि का रंग चढ़ गया है।

मुंबई: नवरात्रि की शुरुआत 15 अक्टूबर से हुई थी अब समापन 23 अक्टूबर 2023 को होगा। हर जगह बस नवरात्रि की धूम देखने को मिल रही है। आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स नवरात्रि के रंग में रंगे हैं। टीवी और बाॅलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना पर पर भी नवरात्रि का रंग चढ़ गया है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने 'गुजराती छोरी' बन इंस्टा पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। लुक की बात करें तो करिश्मा मल्टीकलर घाघरा चोली में नजर आ रही हैं। करिश्मा ने बैकलेस चोली पेयर की है। मिनिमल मेकअप करिश्मा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्सेसरीज की बात करें तो करिश्मा ने स्लिवर झुमके और हाथ में एक ब्रेस्लेट पहना है। गुजराती छोरी बन करिश्मा कातलिना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करिश्मा को हाल ही में वेब सीरीज स्कूप में देखा गया था। सीरिज में उन्होंने क्राइम रिपोर्ट की भूमिका निभाई थी। इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवाॅर्ड भी मिला था। 

Content Writer: Smita Sharma

Karishma Tannabeautifulpicturesnavratri 2023Bollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...