main page

17 साल से काम कर रही हूं..अपने आत्मनिर्भर होने पर बोलीं करिश्मा तन्ना, मेहनत कर के 21 की उम्र में घर खरीद लिया था

Updated 13 December, 2023 01:04:04 PM

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का मानना है कि महिलाएं जब आत्मनिर्भर होती हैं, तो आत्मविश्वास बढ़ जाता है। उनका कहना है कि जब आप अपने पैसे कमाते हैं, तो उसका मजा अलग होता है। स्कूप वेब सीरीज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस ने हाल ही में इन सब बातों का खुलासा किया, जिसके बाद से वह चर्चा में आ गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का मानना है कि महिलाएं जब आत्मनिर्भर होती हैं, तो आत्मविश्वास बढ़ जाता है। उनका कहना है कि जब आप अपने पैसे कमाते हैं, तो उसका मजा अलग होता है। स्कूप वेब सीरीज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस ने हाल ही में इन सब बातों का खुलासा किया, जिसके बाद से वह चर्चा में आ गई हैं।

करिश्मा तन्ना ने कहा, हम दोनों बहनें ही हैं। ऐसे में कई बार मम्मी-पापा को लगता था कि उनके पास बेटा नहीं है। मैं हमेशा कहती थी कि मैं वह सब कर सकती हूं, जो एक बेटा करता है। पापा हमेशा कहते हैं कि पैसे ज्यादा खर्च मत करो। अपने लिए रखो, कहीं निवेश करो। हालांकि मैंने जब पैसे कमाने शुरू किए, तो पहले अपने लिए कार ली, फिर घर। मैं 17 साल की उम्र से काम कर रही हूं। मैंने अपना पहला घर 21 साल की उम्र में खरीद लिया था।


एक्ट्रेस ने कहा, मैं मध्यम वर्गीय परिवार से हूं, तो मुझे पैसों की कद्र करना आता है। मुझे अच्छा लगता है अपने माता-पिता, बहन पर पैसे खर्च करना। हमेशा से ही मेरे अंदर कुछ कर दिखाने की भावना रही है।

 


करिश्मा ने कहा- मैं हमेशा से ही महत्वाकांक्षी रही हूं। मुझे कम उम्र में केवल शादी करके सेटल नहीं होना था। कम उम्र में ही बहुत बड़े सपने थे। अंदर एक फिल्मी कीड़ा भी था, तो एक्टिंग के क्षेत्र में काम करने लगी। आज की महिलाओं में मुझे यही बात पसंद है कि उनमें बहुत आत्मविश्वास है, क्योंकि बड़ी संख्या में महिलाएं काम कर रही हैं। आर्थिक तौर पर आत्मनिर्भर हैं। अपने दिमाग से चलना और खुद के पैसे कमाना एक अलग तरह का आत्मविश्वास देता है।

Content Writer: suman prajapati

Karishma Tannaself-reliantboughthouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...