main page

ऋषिकेश की खूबसूरत वादियों में पहुंची करिश्मा कपूर, व्हाइट सूट में बेहद हसीन दिखीं 'राजा हिंदुस्तानी' फेम एक्ट्रेस

Updated 29 November, 2022 03:59:56 PM

करिश्मा कपूर 90 के दशक की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिन्होंने काफी समय तक अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर लोगों के दिलों पर राज किया है। भले ही अब वो फिल्मी इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन अपने अंदाज से हमेशा लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। इन दिनों करिश्मा कपूर ऋषिकेश  की खूबसूरत वादियों म

बॉलीवुड तड़का टीम. करिश्मा कपूर 90 के दशक की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिन्होंने काफी समय तक अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर लोगों के दिलों पर राज किया है। भले ही अब वो फिल्मी इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन अपने अंदाज से हमेशा लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। इन दिनों करिश्मा कपूर ऋषिकेश  की खूबसूरत वादियों में पहुंची हुईं, जहां से उन्होंने अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहा हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में करिश्मा कपूर व्हाइट सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

माथे पर तिलक, खुले बाल.. सादगी में भी एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बन रहा है। नदी किनारे पत्थरों पर खड़े होकर करिश्मा कैमरे के सामने दिलकश पोज दे रही हैं।

 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा- पहा़ड़ों की खूबसूरती। 

Bollywood Tadka


फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, करिश्मा कपूर ने  1991 में फिल्म प्रेम कैदी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद 1996 में फिल्म राजा हिंदुस्तानी से नजर आने के बाद उनकी पॉपूलेरिटी का कोई ठिकाना नहीं रहा। हालांकि, कुछ फिल्मों में नजर आने के बाद वह इंडस्ट्री से दूर हो गईं। 

Content Writer: suman prajapati

Karisma Kapoorbeautiful photosRishikeshBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...