main page

रिलीज से पहले 'जवान' के डायलॉग पर छिड़ा विवाद, करणी सेना अध्यक्ष जताई आपत्ति

Updated 04 September, 2023 11:35:05 AM

फिल्म के डायलॉग को लेकर विवाद छिड़ गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान की फिल्म जवान की रिलीज को अब बहुत ही कम वक्त बचा है। फिल्म 7 सिंतबर को जन्माष्टमी के मौके पर वर्ल्डावाइड रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज भी जोरो-शोरो पर है। लेकिन इस बीच फिल्म के डायलॉग को लेकर विवाद छिड़ गया है। 


'जवान' के डायलॉग पर भड़के करणी सेना अध्यक्ष
जी हां, शाहरुख खान की फिल्म जवान के एक डायलॉग को लेकर विवाड खड़ा हो गया है। इस डायलॉग पर करणी सेना अध्यक्ष सुरजीत सिंह राठौड़ ने आपत्ति जताई है। फिल्म का डायलॉग इस प्रकार है , "एक राजा था, एक के बाद एक जंग हारता गया, भूखा प्यासा घूम रहा था जंगल में, बहुत गुस्से में था।" इस डायलॉग को लेकर ही करणी सेना ने कहा है कि इसे तुरंत प्रभाव से हटाया जाए। क्योंकि महाराणा प्रताप को इस तरह से अपमानित करना सही नहीं है। इसकी वजह से आपको कष्ट भुगतना पड़ सकता है। 

डायलॉग ना हटाने पर दी धमकी 
इतना ही नहीं, करणी सेना ने डायलॉग को लेकर ओशिवारा पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज करवाई है। उन्होंने कहा है कि, फिल्म के माध्यम से शाहरुख खान लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हैं। अगर ऐसा नहीं हुआ तो उस समय महाराणा प्रताप ने अकबर के साथ किया था, हम नहीं चाहते कि वैसा ही दोबारा हो। इसलिए इस फिल्म में से इस डायलॉग को तुरंत हटाया जाए। 

Content Editor: kahkasha

jawanshahrukh khanjawan dialogue controversykarni sena

loading...