main page

'दोस्ताना 2' से बाहर किए जाने पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- इस खबर ने सबसे ज्यादा मेरे परिवार को एफेक्ट किया

Updated 20 November, 2021 10:02:51 AM

एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म ''धमाका'' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कार्तिक ये फिल्म बीते दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। फैंस फिल्म को पसंद कर रहे हैं। बीते महीनों कार्तिक फिल्म ''दोस्ताना 2'' को लाइमलाइट में थे। करण जौहर की इस फिल्म से कार्तिक को अचानक बाहर कर दिया था। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने अनाउंमेंट की थी कि कार्तिक फिल्म का हिस्सा नहीं है। धर्मा प्रोडक्शन ने इसकी कोई वजह नहीं बताई थी। इस खबर को सुनकर कार्तिक फैंस काफी निराश हो गए थे। अब एक्टर ने इस मामले को लेक

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म 'धमाका' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कार्तिक ये फिल्म बीते दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। फैंस फिल्म को पसंद कर रहे हैं। बीते महीनों कार्तिक फिल्म 'दोस्ताना 2' को लाइमलाइट में थे। करण जौहर की इस फिल्म से कार्तिक को अचानक बाहर कर दिया था। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने अनाउंमेंट की थी कि कार्तिक फिल्म का हिस्सा नहीं है। धर्मा प्रोडक्शन ने इसकी कोई वजह नहीं बताई थी। इस खबर को सुनकर कार्तिक फैंस काफी निराश हो गए थे। अब एक्टर ने इस मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Tadka
कार्तिक ने कहा- जब फिल्म से रिप्लेस किए जाने की खबरें आई थीं, तब उनका परिवार सबसे ज्यादा एफेक्ट हुआ था। वह इस इंडस्ट्री से नाता रखते हैं और वह अपने काम को लेकर भी काफी फोकस रहते हैं।

Bollywood Tadka
कार्तिक ने आगे कहा- उनके लिए परिवार के अलावा कोई और चीज महत्वपूर्ण नहीं है। उनका काम ही उनकी आवाज है। वह अगर किसी भी काम में खुद को कम आंकते हैं तो वह जरूर उस पर मेहनत करते हैं और उस काम को पूरा करने की कोशिश करते हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कार्तिक इस फिल्म का कुछ पार्ट शूट कर चुके थे और अचानक ही एक्टर को फिल्म से बाहर कर दिया गया। इस खबर ने फैंस को हैरान कर दिया था। वहीं, कार्तिक के बाद 'दोस्ताना 2' में लीड रोल निभाने वाले एक्टर का नाम अब तक सामने नहीं आया है।

Content Writer: Parminder Kaur

kartik aaryanbreaks silenceexitfilm dostana 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...