main page

6 करोड़ की लग्जरी गाड़ी के मालिक बने कार्तिक आर्यन: नारियल फोड़ा..पूरे विधि विधान से फैमिली संग की कार की पूजा

Updated 15 March, 2024 01:26:24 PM

बाॅलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने गैरेज में नई गाड़ी शामिल की। कार्तिक कोई छोटी मोटी कार के नहीं बल्कि 6 करोड़ की कीमत वाली लग्जरी गाड़ी के मालिक बने हैं। जी हां, कार्तिक ने अपनी ड्रीम कार  'रेंज रोवर' खरीदी है। कार्तिक की उनकी चमचमाती कार के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वह पूजा करती दिख रहे हैं।  इस दौरान उनके साथ उनकी पूरी फैमिली नजर आ रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने गैरेज में नई गाड़ी शामिल की। कार्तिक कोई छोटी मोटी कार के नहीं बल्कि 6 करोड़ की कीमत वाली लग्जरी गाड़ी के मालिक बने हैं।

Bollywood Tadka

 जी हां, कार्तिक ने अपनी ड्रीम कार  'रेंज रोवर' खरीदी है। कार्तिक की उनकी चमचमाती कार के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वह पूजा करती दिख रहे हैं।  इस दौरान उनके साथ उनकी पूरी फैमिली नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

कार्तिक ने पहले गाड़ी के सामने एक्टर ने नारियल फूड़ा। इस दौरान वह नंगे पांव दिखे। नारियल फोड़ने के बाद पूजा की। 

Bollywood Tadka


कार्तिक को गाड़ियों और बाइक्स का काफी शौक है। उनके गैरेज में कई गाड़ियां हैं मगर फिर भी वह हर लेटेस्ट कार को अपने कार कलेक्शन में शामिल करना चाहते हैं। ऐसे में राह में उन्होंने रेंज रोवर की एसवी को ऐड किया। ब्लैक कलर की ये गाड़ी 5-6 करोड़ की बताई जा रही है।

Bollywood Tadka

कार कलेक्शन

BMW 5 Series 520d
McLaren GT
Mini Cooper S
Lamborghini Urus Capsule
Porsche 718 Boxster

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही कबीर खान की 'चंदू चैम्पियन' में नजर आने वाले हैं। इस समय वह 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में बिजी है। इस बार इस सीरीज में तब्बू नहीं बल्कि विद्या बालन की वापसी हुई है। कार्तिक की झोली में 'आशिकी 3' भी है जहां उनके अपोजिट तृप्ति डिमरी नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Kartik AaryanLuxurious CarPicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...