main page

कार्तिक आर्यन ने ठुकराया पान मसाला एड, तंबाकू कंपनी के 9 करोड़ के ऑफर को मारी लात

Updated 30 August, 2022 08:24:30 AM

बाॅलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन का करियर इस समय बुलंदियों पर है। इस साल जहां कई बड़े स्टार्स की फिल्में बाॅक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने थियेटर्स में खूब धमाल मचाया। इसी बीच कार्तिक आर्यन ने एक ऐसा काम किया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। कहा जा रहा है कि कार्तिक ने करीब 9 करोड़ की विज्ञापन (एडवरटाइजमेंट) डील को ठुकरा दिया है।

मुंबई: बाॅलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन का करियर इस समय बुलंदियों पर है। इस साल जहां कई बड़े स्टार्स की फिल्में बाॅक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने थियेटर्स में खूब धमाल मचाया। इसी बीच कार्तिक आर्यन ने एक ऐसा काम किया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। कहा जा रहा है कि कार्तिक ने करीब 9 करोड़ की विज्ञापन (एडवरटाइजमेंट) डील को ठुकरा दिया है।

Bollywood Tadka

ये विज्ञापन तंबाकू ब्रांड के पान मसाला का था। एक्टरअपने फैंस के बीच किसी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहते हैं इसीलिए उन्होंने इतने बड़े ऑफर को ठुकराया है। भारी भरकम ऑफर को ठुकराकर कार्तिक आर्यन ने अपनी जनरेशन के सभी एक्टर्स के लिए एक मिसाल कायम की है। जहां बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार पान मसाला और तंबाकू का विज्ञापन करने से नहीं चूकते हैं ऐसे में कार्तिक आर्यन का यह कदम बेहद सराहनीय माना जा रहा है।

Bollywood Tadka

एक अव्वल दर्जे के एड गुरू ने इस बात को कन्फर्म करते हुए कहा- 'जी हां, कार्तिक ने पान मसाला कंपनी के 9 करोड़ के ऑफर को ठुकरा दिया है। कार्तिक के कुछ उसूल हैं, जो आजकल इंडस्ट्री के बहुत ही कम एक्टर्स में देखने को मिलती है। कार्तिक एक यूथ आइकन हैं और यह बहुत अच्छी बात है कि वह अपनी जिम्मेदारी को समझते हैं।'

Bollywood Tadka

कार्तिक आर्यन के इस फैसले को सेंसर बोर्ड के एक्स चेयरपर्सन और प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने भी सराहाना की है। उन्होंने कहा- पान मसाला लोगों से जिंदगी झीन रहा है। बॉलीवुड के रोल मॉडल इन गुटखा कंपनियों के ऐड को प्रमोट कर देश के स्वास्थ से खिलवाड़ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

अल्लू ने भी ठुकराया था ऐड

कार्तिक से पहले साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने एक तंबाकू कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकरा दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने अल्लू को करोड़ों रुपए का ऑफर दिया था। अल्लू अपने फैंस के बीच किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहते थे। अल्लू खुद भी खुद तम्बाकू का सेवन नहीं करते हैं। इसी वजह से उन्होंने तंबाकू कंपनी का ब्रांड एंडोर्समेंट करने से इंकार कर दिया था।

Bollywood Tadka

आपको याद होगा कि कुछ महीने पहले अक्षय कुमार भी एक पान मसाला का एड करने पर ट्रोल्स का शिकार हुए थे।फैंस उनसे इस कदर नाराज हुए थे कि उन्होंने अक्षय की की फिल्मों को बायकॉट तक करने की मांग कर डाली थी. इसके बाद अक्षय को एक अपॉलिजी लेटर इशू करना पड़ा था। अक्षय ने सभी के सेंटीमेंट्स को हर्ट करने के लिए हर्ट करने के लिए माफी मांगी थी।

Bollywood Tadka

कार्तिक के काम की बात करें तो वह जल्द ही शहजादा में कृति सेनन के साथ दिखाई देंगे। वहीं उनकी कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और सत्यप्रेम की कथा भी लाइन अप हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Kartik Aaryan9 CroreTobacco Endorsement dealBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...