main page

विवाद से बचने के लिए मेकर्स ने बदला 'सत्‍यनारायण की कथा' का नाम, अब इस नाम से रिलीज होगी कार्तिक-कियारा की फिल्म

Updated 01 August, 2022 01:00:47 PM

एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्‍यनारायण की कथा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पिछले साल इस फिल्म की घोषणा की गई थी लेकिन इस फिल्म के नाम को लेकर विवाद शुरू हो गया था। कई लोगों ने इस फिल्म को हिंदू धर्म का विरोधी बताया था। इस विवाद से बचने के लिए मेकर्स ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है। अब इस फिल्म का नाम 'सत्‍यप्रेम की कथा' होगा। टाइटल बदलने की जानकारी खुद कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर दी है और अपना और कियारा का फर्स्‍ट लुक भी शेयर किया है

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्‍यनारायण की कथा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पिछले साल इस फिल्म की घोषणा की गई थी लेकिन इस फिल्म के नाम को लेकर विवाद शुरू हो गया था। कई लोगों ने इस फिल्म को हिंदू धर्म का विरोधी बताया था। इस विवाद से बचने के लिए मेकर्स ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है। अब इस फिल्म का नाम 'सत्‍यप्रेम की कथा' होगा। टाइटल बदलने की जानकारी खुद कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर दी है और अपना और कियारा का फर्स्‍ट लुक भी शेयर किया है।

Bollywood Tadka
फिल्‍म में कार्तिक के किरादार का नाम 'सत्‍यप्रेम' है, जबकि कियारा इसमें 'कथा' नाम की लड़की के किरदार में होंगी। रविवार को कियारा का बर्थडे था। इस खास मौके पर कार्तिक ने कियारा को विश करते हुए एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें दोनों एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहे थे। बैकग्राउंड में फिल्‍म का एक रोमांटिक म्‍यूजिक भी बज रहा था। इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा था- 'हैप्‍पी बर्थडे कथा!! तुम्‍हारा सत्‍यप्रेम।' कार्तिक ने पोस्‍ट के कैप्‍शन में रेड हार्ट इमोजी के साथ हैशटैग में फिल्‍म के नाम का खुलासा करते हुए #SatyapremKiKatha लिखा। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें बीते साल जुलाई महीने में फिल्‍म के डायरेक्‍टर समीर विध्‍वंस ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि फिल्‍म के नाम को बदला जा सकता है। दरअसल, बीते साल ही मध्य प्रदेश में कुछ हिंदूवादी संगठनों ने फिल्म के टाइटल का विरोध किया था। इनका दावा था कि फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ऐसा टाइटल रखकर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करेंगे। इन हिंदूवादी संगठनों ने चेतावनी दी थी कि यदि फिल्‍म का टाइटल नहीं बदला तो साजिद नाडियाडवाला कभी भोपाल आए तो उनके मुंह पर कालिख पोत दी जाएगी।

Bollywood Tadka
विवाद बढ़ता देख फिल्म के डायरेक्‍टर समीर विद्वांस ने ट्वीट कर लिखा था- 'किसी भी फिल्म का टाइटल एक रचनात्‍मक प्रक्रिया के बाद आता है। इससे किसी की भावनाओं को आहत करने का हमारा कोई इरादा नहीं है। हम नहीं चाहते कि इससे किसी की भावनाएं आहत हों, इसलिए हमने सत्यनारायण की कथा के बदलने का फैसला किया है।' समीर विध्‍वंस ने यह भी लिखा कि फिल्‍म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले के सपोर्ट में है।

Content Writer: Parminder Kaur

kartik aaryankiara advanifilm satyanarayan ki kathanew titlesatyaprem ki kathaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...