main page

सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने इंटरनेशनल फुटबॉलर हैरी केन को दिया चंदू चैंपियन से डायलॉग चैलेंज

Updated 29 March, 2024 01:15:00 PM

'साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई फिल्म 'चंदू चैंपियन' सिल्वर स्क्रीन पर अनोखी कहानी लाने वाली है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई फिल्म 'चंदू चैंपियन' सिल्वर स्क्रीन पर अनोखी कहानी लाने वाली है। इस फिल्म में सुपरस्टार कार्तिक आर्यन हैं, जो लीड रोल में नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म को लेकर चर्चा जोरों पर है, ऐसे में इस उत्साह को देश ही नहीं विदेश तक लेकर जाते हुए कार्तिक ने इंटरनेशनल फुटबॉल खिलाड़ी हैरी केन को फिल्म का कोई डायलॉग बोलने का चैलेंज दिया है। फिल्म की रोमांचक कहानी और कार्तिक की कड़ी मेहनत ध्यान में रखते हुए कहना गलत नहीं होगा की यह फिल्म साल की सबसे बड़ी सिनेमाई धमाका बनने की तैयारी में है।

हाल ही में, कार्तिक आर्यन ने बुंडेसलीगा के एक फुटबॉल मैच को देखने के लिए उड़न भरी। शहर के दौरे पर, सुपरस्टार को बायर्न म्यूनिख के बुंडेसलीगा क्लब के स्ट्राइकर हैरी केन ने एक प्यारा सा तोहफा दिया है।  फुटबॉलर ने सुपरस्टार को एक ऑटोग्राफ वाली जर्सी दी।  इसके बाद, जब कार्तिक को ऑटोग्राफ की गई मिली तब उन्होंने शुक्रिया कहने के साथ, फुटबॉलर को एक डायलॉग बोलने का चैलेंज दिया, जो है, "चंदू नहीं चैंपियन है मैं"।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by FC Bayern (@fcbayern)

चंदू चैंपियन के इर्द गिर्द बन रहे उम्मीदों के माहौल को फिल्म की दमदार कहानी, ग्रैंड स्केल, और दर्शकों द्वारा को जाने वाली इमैजिनेशन से साफ महसूस किया जा सकता है। इस सिनेमेटिक मास्टरपीस न सिर्फ कार्तिक और कबीर की साथ में पहली फिल्म है, बल्कि सुपरहिट सत्यप्रेम की कथा के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म है। यह तिकड़ी एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प कहानी लेकर आ रही है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था। इस तरह से यह फिल्म दर्शकों के लिए एक कभी न भूलने वाला अनुभव देने का वादा करती है।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' को 14 जून, 2024 को रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही यह तैयार है दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ने के लिए।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Kartik Aryandialogue challengeinternational footballerHarry Kane

loading...