main page

कैटरीना कैफ ने किया लड़की का एलिगेंट मेकअप, फोटोग्राफर्स को बांटी Makeup Kits

Updated 04 November, 2023 04:39:42 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। रिलीज से पहले वह खूब बन-ठन कर अलग-अलग जगहों पर अपनी अपीयरेंस दे रही हैं। इसी बीच, हाल ही में कैटरीना एक ब्यूटी जोन पहुंची, जहां वह एक लड़की का मेकअप करती नजर आईं। इतना ही नहीं, इस दौरान एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर्स को मेकअप किट भी बांटे। कैट की ये तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। रिलीज से पहले वह खूब बन-ठन कर अलग-अलग जगहों पर अपनी अपीयरेंस दे रही हैं। इसी बीच, हाल ही में कैटरीना एक ब्यूटी जोन पहुंची, जहां वह एक लड़की का मेकअप करती नजर आईं। इतना ही नहीं, इस दौरान एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर्स को मेकअप किट भी बांटे। कैट की ये तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ एक लड़की का आईज मेकअप करती नजर आ रही हैं। इसके बाद वह उसकी गालों पर भी बल्श लगाती दिखती हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैट ने लड़की का बड़ा एलिगेंट सा मेकअप किया है। 

Bollywood Tadka


इसके बाद वह फोटोग्राफर्स को मेकअप किट भी देती नजर आती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पैपराजी से पूछती हैं कि बीवी है या गर्लफ्रेंड। इस दौरान कैटरीना कैफ डेनिम लुक में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, काम की बात करें तो कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 महज कुछ दिनों में यानी 12 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

 


 

Content Writer: suman prajapati

Katrina Kaifmakeupgirldistributedmakeup kitsphotographersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...