main page

रेड सी फिल्म फेस्टिवल में छाईं कैटरीना कैफ, ब्लैक चिकन साड़ी में  एक्ट्रेस का दिखा स्टनिंग लुक

Updated 02 December, 2023 02:36:00 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बी-टाउन इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। दिवा अपने बेबाक स्टाइल स्टेटमेंट से हमेशा से फैंस को इंप्रेस करती हैं। हाल ही में कैटरीना ने सऊदी अरब के प्रतिष्ठित रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बी-टाउन इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। दिवा अपने बेबाक स्टाइल स्टेटमेंट से हमेशा से फैंस को इंप्रेस करती हैं। हाल ही में कैटरीना ने सऊदी अरब के प्रतिष्ठित रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की।

Bollywood Tadka

 

इस इवेंट में उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। रेड सी फिल्म फेस्टिवल के लिए कैटरीना ने ट्रेडिशनल लुक को चुना।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो कैटरीना ब्लैक चिकन साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

साड़ी के साथ कैटरीना ने गोल नेकलाइन वाले लाल और काले सेक्विन ब्लाउज पेयर किया है। कैटरीना ने अपने लुक को शीन मेकअप के साथ पूरा किया, जिसमें स्मोकी आंखें,लिपस्टिक,बल्श शामिल है। फैंस कैटरीना के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ को हाल ही में फिल्म 'टाइगर 3' में देखा गया था, जिसमें वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आई थीं। अब वह जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा की शूटिंग शुरू करेंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifBeautifulblack sareeRed Sea Film FestivalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...