main page

iHeartRadio म्यूजिक अवार्ड शो में कैटी पेरी का बोल्ड लुक, नेट ड्रेस में साफ दिखे इनरवियर

Updated 02 April, 2024 02:22:08 PM

हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। कैटी अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में कैटी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं।


लंदन: हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। कैटी अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में कैटी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, कैटी को iHeartRadio Music Awards इवेंट में स्पाॅट किया गया। इस दौरान हसीना का बोल्ड लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो कैटी ने ब्लैक नेट ड्रेस पहनी थी जिस वजह से उनके इनरवियर साफ नजर आ रहे थे।

Bollywood Tadka

यह नेट ड्रेस पूरी तरह से खुली थी जिसे केवल लाल मखमली रिबन से बांधा था। इस ड्रेस में वह अपना टोन्ड फिगर दिखा रही थी। हसीना ने मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और लिपस्टिक से लुक को पूरा किया था। इवेंट में हसीना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Katy PerryBold LookHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...