main page

बिग बॉस के घर से कविता कैशिक और निशांत सिंह का पत्ता साफ! दो दिन बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे एली गोनी

02 November, 2020 02:17:18 PM

शो ''बिग बॉस 14'' में हर दिन नए उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते शो में नया ट्विस्ट आया है, जिससे फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। इस हफ्ते घर से एक नहीं बल्कि दो-दो सदस्यों को बाहर हो जाएंगे।  ''बिग बॉस'' से जुड़ी अपडेट देने वाले ''द खबरी'' के मुताबिक कविता कौशिक और निशांत सिंह मलखानी के  घर से बेघर हो जाएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. शो 'बिग बॉस 14' में हर दिन नए उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते शो में नया ट्विस्ट आया है, जिससे फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। इस हफ्ते घर से एक नहीं बल्कि दो-दो सदस्यों को बाहर हो जाएंगे। 'बिग बॉस' से जुड़ी अपडेट देने वाले 'द खबरी' के मुताबिक कविता कौशिक और निशांत सिंह मलखानी के घर से बेघर हो जाएंगे। 

Bollywood Tadka


'द खबरी' ने ट्वीट करते हुए लिखा,  इस हफ्ते डबल इविक्शन में कविता कौशिक और निशांत सिंह मलखानी घर से बाहर हो जाएंगे। एक एलिमिनेशन ऑडियंस के वोटों के आधार पर किया जाना है। तो वहीं दूसरा एलिमिनेशन घरवालों की आपसी सहमति से किया जाएगा।

Bollywood Tadka


वहीं, सुनने में आया है कि जैस्मिन भसीन को भी घर से बेघर कर दिया गया है। मिड वीक में एली गोनी घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री लेंगे। एली टीवी के मशहूर कलाकर और जैस्मिन भसीन के करीबी दोस्त भी हैं।

Bollywood Tadka


बता दें एक हफ्ते पहले ही कविता कौशिक की बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी और उन्हें बहुत जल्द घर से बेघर कर दिया जाएगा।

 
 Bollywood Tadka
 


Kavita KaushikNishant singheliminatedBigg Boss 14houseTelevision NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news
loading...