main page

'बिग बॉस 14' में कविता कौशिक ने दोबारा की एंट्री, सेलिब्रिटी पैनल के तीखे सवालों का किया सामना

07 November, 2020 04:56:23 PM

बिग बॉस 14 में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस के घर में कविता कौशिक और नैना सिंह की वाइलड कार्ड एंट्री हुई थी। जिसके बाद कविता को एजाज के साथ किए बर्ताव के कारण काफी ट्रोल किया गया था। जिस वजह से कविता को घर से बाहर कर दिया गया था।

मुंबई. बिग बॉस 14 में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस के घर में कविता कौशिक और नैना सिंह की वाइलड कार्ड एंट्री हुई थी। जिसके बाद कविता को एजाज के साथ किए बर्ताव के कारण काफी ट्रोल किया गया था। जिस वजह से कविता को घर से बाहर कर दिया गया था। 

Bollywood Tadka
कविता अब दोबारा घर में वाइलड कार्ड एंट्री करने वाली है। ये कविता का गोल्डन चांस है। ये चांस कविता को तभी मिलेगा जब वह स्पेशल सिलेब्रिटी पैनल को इम्प्रैस कर पाएंगी। इस पैनल में विंदू दारा सिंह, आरती सिंह और एक्ट्रेस सुरभि चंदना शामिल होंगे।

Bollywood Tadka
मेकर्स ने 'वीकेंड का वार' का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सलमान कह रहे हैं, 'कविता को घर में एक सदस्य के रूप में दोबारा प्रवेश करने का गोल्डन चांस मिल रहा है। लेकिन इस शर्त पर कि आप हमारे स्पेशल सिलेब्रिटी पैनल को इम्प्रैस कर सको। क्योंकि अभी नहीं तो फिर कभी नहीं।' जिसके बाद सिलेब्रिटी पैनल कविता से कुछ सवाल करते हैं। ये सवाल वे कम मिले वोटों से लेकर एजाज खान के साथ किए बर्ताव तक के प्रश्न शामिल होते हैं। अब देखना ये होगा कि कविता घर में एंट्री लेती है या नही। वैसे खबर है कि कविता घर में एंट्री ले चुकीं हैं।


kavita kaushikre entrybigg boss14Bollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...