main page

जांच अधिकारियों को धमकाने के मामले में पुलिस ने दिलीप के घर पर मारा छापा, साल 2017 के यौन शोषण से जुड़ा है मामला

Updated 13 January, 2022 03:59:10 PM

साल 2017 में मलयालम की एक जानी-मानी एक्ट्रेस के साथ चलती कार में रेप की घटना ने फिल्मी दुनिया को झकझोर कर रख दिया था। इस मामले में केरल पुलिस की अपराध शाखा अब तक जांच कर रही है, जिसमें आए दिन खुलासे होते रहते हैं। वहीं अब इस मामले में एक और बड़ा अपडेट आया है। हाल ही में इस मामले में फंसे एक्टर दिलीप के अलुवा स्थित उनके घर ‘पद्मासरोवरम’ पर  पुलिस ने छापा मारा। ऐसा कहा जाता है कि ये रेड मामले में मौत की धमकी पर सबूत इकट्ठा करने के लिए है। एक्टर की प्रोडक्शन कंपनी ‘ग्रैंड प्रोडक्शंस’ के ऑफिस और उनक

मुंबई: साल 2017 में मलयालम की एक जानी-मानी एक्ट्रेस के साथ चलती कार में रेप की घटना ने फिल्मी दुनिया को झकझोर कर रख दिया था। इस मामले में केरल पुलिस की अपराध शाखा अब तक जांच कर रही है, जिसमें आए दिन खुलासे होते रहते हैं। वहीं अब इस मामले में एक और बड़ा अपडेट आया है। हाल ही में इस मामले में फंसे एक्टर दिलीप के अलुवा स्थित उनके घर ‘पद्मासरोवरम’ पर  पुलिस ने छापा मारा। ऐसा कहा जाता है कि ये रेड मामले में मौत की धमकी पर सबूत इकट्ठा करने के लिए है। एक्टर की प्रोडक्शन कंपनी ‘ग्रैंड प्रोडक्शंस’ के ऑफिस और उनके भाई अनूप के घर पर भी छापेमारी की जा रही है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, दिलीप और उसके लोगों पर आरोप है कि उन्होंने इस केस में जांच कर रहे अधिकारियों को धमकाने की कोशिश की है। ये जानकारी उस वक्त सामने आई है जब कुछ समय पहले ही निर्देशक बलाचंद्र कुमार ने यौन उत्पीड़न में खुलासे किए हैं। 

Bollywood Tadka

कुछ समय पहले ही इस केस में डायरेक्टर बलाचंद्र कुमार ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने दावा किया है कि दिलीप मामले में आरोपी नंबर वन है। उनके इस बयान के बाद ही कई ऑडियो क्लिप सामने आए हैं। ऑडियो क्लिप से पता चलता है कि एक्टरऔर उनकी टीम ने मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को धमकी दी थी।

Bollywood Tadka

दिलीप और पांच लोगों पर साजिश रचने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। मलयालम एक्टर के साथ भाई अनूप और साले साहब भी आरोपी हैं। एफआईआर में बाबू चेमांगनाड, अप्पू और एक अज्ञात व्यक्ति का नाम लिया गया है। निर्देशक बालचंद्रकुमार ने दावा किया था कि एक्टर के पास हमले के विजुअल्स हैं। उन्होंने कई वॉयस क्लिप भी जारी की जो दिलीप के लिए बहुत ही मुश्किल वाले हो सकते हैं। इनमें क्लिप्स में मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों पर हमले की चर्चा करते हुए मेल आवाजें सुनी जा सकती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में बलाचंद्र कुमार ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने खुद को एक्टर दिलीप का करीबी दोस्त बताया है। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि दिलीप आरोपी नंबर वन है और वह एक्ट्रेस को अच्छी तरह जानते था। उन्होने ये भी दावा किया कि दिसंबर 2017 में दिलीप और उसके वकील जज के कक्ष में गए थे और उससे पहले ही इन लोगों के पास क्लिप थी जिसमें यौन उत्पीड़न की तस्वीरें थीं। इस खुलासे के बाद ही पीड़ित एक्ट्रेस ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को पत्र लिखा है, जिसमें एक्ट्रेस ने न्याय की मांग की है।  

गौरतलब है कि तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस का 17 फरवरी 2017 की रात कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था और उसी की कार में उसका दो घंटे तक अभियुक्तों द्वारा कथित तौर पर यौन शोषण किया गया था। बाद में सभी अभियुक्त फरार हो गये थे। इस पूरी घटना को कुछ अभियुक्तों ने फिल्माया भी था, ताकि अभिनेत्री को ‘ब्लैकमेल’ किया जा सके।


 


kerala policeraidsactordileephousethreateninginvestigating officersmalayalam actressmolestation caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...