main page

स्टेज 4 थ्रोट कैंसर से जूझ रहे हैं रॉकी भाई के चाचा,सर्जरी के लिए K.G.F 2 फेम हरीश राय के पास नहीं है पैसे

Updated 27 August, 2022 08:06:58 AM

डायरेक्टर प्रशांत नील की 'केजीएफ चैप्टर 2' इस साल की ब्लॉकबस्टर हिट्स फिल्मों में से एक है। यश स्टारर फिल्म  'केजीएफ चैप्टर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ से अधिक की कमाई की है। फिल्म की कास्ट को साउथ ही नहीं नार्थ में भी काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।  'केजीएफ चैप्टर 2' में रॉकी भाई के चाचा खासिम का किरदार निभाने वाले हरीश राय को भी दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला। वहीं अब हरीश राय से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। हरीश राय पिछले तीन साल से गले के कैंसर से पीड़ित हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान भी

मुंबई: डायरेक्टर प्रशांत नील की 'केजीएफ चैप्टर 2' इस साल की ब्लॉकबस्टर हिट्स फिल्मों में से एक है। यश स्टारर फिल्म  'केजीएफ चैप्टर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ से अधिक की कमाई की है। फिल्म की कास्ट को साउथ ही नहीं नार्थ में भी काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।  'केजीएफ चैप्टर 2' में रॉकी भाई के चाचा खासिम का किरदार निभाने वाले हरीश राय को भी दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला।

Bollywood Tadka

वहीं अब हरीश राय से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। हरीश राय पिछले तीन साल से गले के कैंसर से पीड़ित हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान भी वह इस बीमारी से जूझ रहे थे। इस बात का खुलासा एक्टर ने हाल में किया। 

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि पहले उन्हें थायराइड था, जिसने कैंसर का रूप ले लिया है। वह पिछले तीन साल से कैंसर से पीड़ित हैं और उनके पास इलाज कराने के लिए पैसे भी नहीं है। उन्होंने काफी समय तक अपनी बीमारी को छिपाए रखा क्योंकि उन्हें डर था कि उनके हाथ से कई सारे प्रोजेक्ट चले जाएंगे।
Bollywood Tadka

 

सूजन छिपाने के लिए बढ़ाई दाढ़ी

उन्होंने कहा-स्थितियां आपको महानता प्रदान कर सकती हैं या चीजों को आपसे दूर ले जा सकती हैं। बचने का कोई भाग्य नहीं है। मैं तीन साल से कैंसर से जंग लड़ रहा हूं। केजीएफ की शूटिंग के दौरान मेरी लंबी दाढ़ी रखने का एक कारण यह था कि इस बीमारी के चलते मेरे चेहरे पर सूजन आ गई थी। सूजन को छुपाने के लिए मैंने दाढ़ी बढ़ा ली। 

Bollywood Tadka

 

सर्जरी के लिए नहीं हैं पैसे

उनके पास पैसे नहीं थे इसलिए उन्होंने अपनी सर्जरी भी टाल दी और 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज का इंतजार करने लगे। फैंस और इंडस्ट्री के लोगों से मदद मांगने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड किया था लेकिन वह इसे पोस्ट नहीं कर पाए। अब वह कैंसर की चौथी स्टेज में हैं और उनकी हालत दिन-ब-दिन खराब हो रही है। 

Bollywood Tadka

गौरतलब हो कि हरीश राय कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे हैं। हरीश राय  2018 में रिलीज हुई 'केजीएफ: चैप्टर 1' और ' केजीएफ चैप्टर 2' दोनों में रॉकी भाई के चाचा के किरदार में नजर आए हैं। इसके अलावा 'बैंगलोर अंडरवर्ल्ड', 'धन धना धन' जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है। वह 25 वर्षों से अधिक समय से कन्नड़ सिनेमा में काम कर रहे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

KGFHarish Roy battlesstage 4throat cancerSurgeryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...