main page

Pics: किराने की दुकान से पत्नी के लिए आइस टाॅफी खरीदते दिखे 'KGF' स्टार यश,सुपरस्टार की सादगी ने जीता दिल

Updated 17 February, 2024 02:09:25 PM

ऐसा बेहद ही कम होता है जब किसी सुपरस्टार को जनरल स्टोर पर स्पाॅट किया जाए। इंडस्ट्री में बेहद ही गिने चुने स्टार हैं जो किसी दुकान पर जाकर कुछ खरीदते हैं। इस लिसट में 'केजीएफ' स्टार यश जिन्हें लोग प्यार से रॉकिंग स्टार बुलाते हैं का नाम शामिल है। कन्नड़ सुपरस्टार यश की हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह कर्नाटक गांव के एक किराने की दुकान पर नजर आ रहे हैं।  कहा जा रहा है कि एक्टर हाल ही में अपने परिवार के साथ शिराली के भटकल में चित्रपुरा मठ मंदिर गए। दर्शन के लिए मंदिर जाते समय अपनी पत्


मुंबई: ऐसा बेहद ही कम होता है जब किसी सुपरस्टार को जनरल स्टोर पर स्पाॅट किया जाए। इंडस्ट्री में बेहद ही गिने चुने स्टार हैं जो किसी दुकान पर जाकर कुछ खरीदते हैं। इस लिसट में 'केजीएफ' स्टार यश जिन्हें लोग प्यार से रॉकिंग स्टार बुलाते हैं का नाम शामिल है।

Bollywood Tadka

कन्नड़ सुपरस्टार यश की हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह कर्नाटक गांव के एक किराने की दुकान पर नजर आ रहे हैं।  कहा जा रहा है कि एक्टर हाल ही में अपने परिवार के साथ शिराली के भटकल में चित्रपुरा मठ मंदिर गए। दर्शन के लिए मंदिर जाते समय अपनी पत्नी और एक्ट्रेस राधिका पंडित के लिए आइस कैंडी खरीद रहे थे।

Bollywood Tadka

तस्वीर में उनकी पत्नी कुल्फी का मजा लेती दिख रही हैं। यश के इस छोटे से कदम को देशभर के फैंस से सराहना मिली। सुपरस्टार का दर्जा मिलने के बावजूद, फैंस ने एक्टर की जमीन से जुड़े रहने पर तारीफ की।

Bollywood Tadka

बता दें कि यश और राधिका पंडित की पहली मुलाकात 2007 की फिल्म 'नंदा गोकुला' में काम करने के दौरान हुई थी। दोनों जल्द ही अच्छे दोस्त बन गए और एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताना शुरू कर दिया। आखिरकार, दोनों ने 2016 में सगाई कर ली और 9 दिसंबर, 2016 को शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी काफी प्राइवेट थी, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल हुए थे। यह प्यारे कपल दो प्यारे बच्चों के माता-पिता भी हैं जिनका नाम आर्य और यथर्व है। 
 

Content Writer: Smita Sharma

KGFStarYash ice candywifeRadhikalocal storeKarnatakavillageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...