main page

ब्लैक लैदर आउटफिट में क्लो कार्दशियन का बोल्ड फोटोशूट, कातिलाना अंदाज में फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी

Updated 14 January, 2024 05:25:16 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस क्लो कार्दशियन काम के अलावा अपने फिट फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। वह अक्सर स्किनटाइट आउटफिट में अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। अब हाल ही में क्लो ने ब्लैक लैदर आउटफिट में सेक्सी फोटोशूट करवाया, जिसमें वह अपनी टोन्ड बॉडी से लोगों को इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस क्लो कार्दशियन काम के अलावा अपने फिट फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। वह अक्सर स्किनटाइट आउटफिट में अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। अब हाल ही में क्लो ने ब्लैक लैदर आउटफिट में सेक्सी फोटोशूट करवाया, जिसमें वह अपनी टोन्ड बॉडी से लोगों को इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लैदर कटआउट आउटफिट में क्लो का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

ब्लैक बिकिनी टाइप आउटफिट के साथ फ्रंट कट एक स्कर्ट है, जिसमें एक्ट्रेस की टोन्ड लेग्स नजर आ रही हैं। इस आउटफिट के साथ क्लो ने मैचिंग हील्स पेयर की हैं।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप और खुले बालों से अपने लुक को कंप्लीट कर कैमरे के सामने एक्ट्रेस जबरदस्त पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस भी मदहोश हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें क्लो कार्दिशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वह अपने काम के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के 311 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Content Writer: suman prajapati

Khloe Kardashianbold photoshootblack leather outfitflaunttoned bodyHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...