main page

बेटा-बेटी संग आउटिंग पर निकलीं Khloe, खुले बालों और ब्लैक लैदर कोट में दिखा दो बच्चों की मां का स्टाइलिश लुक

Updated 19 May, 2024 01:55:10 PM

हॉलीवुड स्टार Khloe Kardashian को सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। वह अपने काम से ज्यादा लुक्स और फैमिली संग आउटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस को बीते दिन कैलिफोर्निया के थाउजेंड ओक्स में भतीजे सेंट वेस्ट के बास्केटबॉल गेम में उपस्थित दर्ज कराते हुए देखा गया, जहां वह अपने बच्चों के साथ पहुंची। इस दौरान वह मीडिया के कैमरे में कैद हो गई और उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार Khloe Kardashian को सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। वह अपने काम से ज्यादा लुक्स और फैमिली संग आउटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस को बीते दिन कैलिफोर्निया के थाउजेंड ओक्स में भतीजे सेंट वेस्ट के बास्केटबॉल गेम में उपस्थित दर्ज कराते हुए देखा गया, जहां वह अपने बच्चों के साथ पहुंची। इस दौरान वह मीडिया के कैमरे में कैद हो गई और उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


 


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 39 वर्षीय क्लो भतीजे की गेम को देखने अपने बेटे और बेटी संग पहुंची, जहां वह अपने 21 महीने के लाडले को गोद में लिए नजर आईं, वहीं 6 साल की बेटी ट्रू का हाथ थामे नजर आईं।

Bollywood Tadka

ट्रू अपने साथ 7 वर्षीय कजिन का हाथ थामें नजर आई। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद स्टाइलिश और कूल लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग जैगिंग के साथ उन्होंने ब्लैक लैदर कोट पहना और व्हाइट शूज-सॉक्स से लुक को कंप्लीट करते हुए वह काफी स्टाइलिश लगीं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, न्यूड मेकअप, ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और ब्राउन खुले बाल उनके लुक को कूल बनाते दिए। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस काफी अट्रैक्टिव दिखीं। फैंस को क्लो का उनके बच्चों के साथ ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो क्लो कार्दशियन अपने फेमस शो The Kardashians को लेकर चर्चा में रहती हैं।
  

Content Writer: suman prajapati

Khloe KardashianstylishkidsHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...