main page

जमीन पर बैठ क्लो ने बेटी ट्रू को भेंट किया बुके, तस्वीरों में एक साथ दिखी मां-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 11 June, 2023 05:37:45 PM

किम कार्दशियन की बहन और एक्ट्रेस क्लो कार्दशियन सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में क्लो ने इंस्टाग्राम पर बेटी ट्रू थॉम्पसन के साथ कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब लाइक बरसा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. किम कार्दशियन की बहन और एक्ट्रेस क्लो कार्दशियन सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में क्लो ने इंस्टाग्राम पर बेटी ट्रू थॉम्पसन के साथ कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब लाइक बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि क्लो जमीन पर बैठकर बेटी ट्रू को अपनी गोद में लिए जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान वह अपनी बेटी को खूबसूरत फूलों वाला बुके भेंट कर रही हैं। तस्वीरों में मां-बेटी का प्यार देखते ही बन रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान क्लो कार्दशियन ब्लैक लैदर जैकेट और डेनिम पैंट में बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हाई पोनी के साथ बालों पर चश्मा लगाए एक्ट्रेस का स्टाइल देखते ही बन रहा है। वहीं उनकी बेटी ट्रू बेबी पिंक टॉप और कर्ली बालों की पोनी में बेहद क्यूट लग रही हैं।

Bollywood Tadka


मां बेटी की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Khloe Kardashiansharesgorgeous photosdaughterHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...