main page

फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में बेटी संग ट्विनिंग किए बेहद गॉर्जियस दिखीं क्लो कार्दशियन, हाथ में जाम थामे दिखाया दिलकश अंदाज

Updated 18 August, 2023 05:14:28 PM

किम कार्दशियन की बहन और एक्ट्रेस क्लो कार्दशियन सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में क्लो ने इंस्टाग्राम पर बेटी ट्रू थॉम्पसन के साथ कुछ  तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. किम कार्दशियन की बहन और एक्ट्रेस क्लो कार्दशियन सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में क्लो ने इंस्टाग्राम पर बेटी ट्रू थॉम्पसन के साथ कुछ  तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि क्लो रेड एंड व्हाइट फ्लोरल प्रिंट समर ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

नेक पर चेन और रेड लिपस्टिक से उन्होंने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनकी बेटी ट्रू भी मैचिंड ड्रेस पहने अपनी मां संग ट्विनिंग करती दिख रही हैं। एक साथ मां-बेटी का अंदाज देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

कई तस्वीरों में क्लो हाथ में जाम का गिलास थाम अपना दिलकश अंदाज दिखा रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka
 

 
 

Content Writer: suman prajapati

Khloe Kardashiantwinningdaughterfloral print dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...