main page

'धोखे प्यार के' के सेट पर हुईं घायल खुशाली कुमार, पैर में आई चोट

Updated 26 July, 2022 04:15:24 PM

म्यूजिक वीडियो धोखे प्यार के में नजर आने वाली खुशाली कुमार हाल ही में सेट पर घायल हो गईं। गाने शूटिंग के दौरान उन्होंने खुद को बुरी तरह से घायल कर लिया है और उनके पैर पर चोट आई है। हालांकि, इसके बावजूद भी एक्ट्रेस ने हिम्मत नहीं हारी और शूटिंग जारी रखी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. म्यूजिक वीडियो धोखे प्यार के में नजर आने वाली खुशाली कुमार हाल ही में सेट पर घायल हो गईं। गाने शूटिंग के दौरान उन्होंने खुद को बुरी तरह से घायल कर लिया है और उनके पैर पर चोट आई है। हालांकि, इसके बावजूद भी एक्ट्रेस ने हिम्मत नहीं हारी और शूटिंग जारी रखी है।

 

शूटिंग में जेट स्कीइंग के दौरान घायल होने पर खुशाली ने कहा, मैंने निर्देशक को सुझाव दिया कि प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए खुद जेट स्की करना चाहती हूं।

 

एक्ट्रेस ने बताया, इसकी शूटिंग के दौरान मैं जेट स्की से गिर गई, लेकिन जब मैं अंतिम प्रोडक्ट देखती हूं, तो यह सब इसके लायक लगता है।


बता दें, सॉन्ग धोखे प्यार के में खुशाली कुमार के अलावा एहान भट और वर्धन पुरी अहम भूमिका में हैं। भूषण कुमार द्वारा निर्मित, बी प्राक के गायन के साथ धोखे प्यार के गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल रिलीज किया गया है।

Content Writer: suman prajapati

Khushali KumarInjuredshooting setBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...