main page

Heart Touching: एक्ट्रेस खूशबू सुंदर ने पूरा किया अपनी सास का सपना, PM मोदी से मिलकर गदगद हुईं 92 साल की देवनाई चिदंबरम

Updated 21 January, 2024 05:49:08 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देश-विदेश में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे कई फैंस है जो लाइफ में एक बार जरूर अपने सामने पीएम के साथ मिलना चाहते हैं। अब हाल ही में पीएम की एक चहेती फैन का ये सपना पूरा हो गया। ये कोई और नहीं, बल्कि एक्ट्रेस, बीजेपी नेता और राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की सदस्य खुशबू सुंदर की सास है। जी हां, खुशबू की सास पीएम मोदी की बड़ी फैन हैं, जो जिंदगी में एक बार जरूर उनसे मिलना चाहती थी और एक्ट्रेस ने अपनी सास का ये सपना पूरा कर दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देश-विदेश में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे कई फैंस है जो लाइफ में एक बार जरूर अपने सामने पीएम के साथ मिलना चाहते हैं। अब हाल ही में पीएम की एक चहेती फैन का ये सपना पूरा हो गया। ये कोई और नहीं, बल्कि एक्ट्रेस, बीजेपी नेता और राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की सदस्य खुशबू सुंदर की सास है। जी हां, खुशबू की सास पीएम मोदी की बड़ी फैन हैं, जो जिंदगी में एक बार जरूर उनसे मिलना चाहती थी और एक्ट्रेस ने अपनी सास का ये सपना पूरा कर दिया है।

Bollywood Tadka

खुशबू सुंदर ने पीएम मोदी के साथ अपनी सास की मुलाकात की कई तस्वीरें  एक्स हैंडल पर शेयर कीं और लिखा, "मेरी सास श्रीमती देवनाई चिदंबरम पिल्लई को इतनी खुशी देने के लिए हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री @नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद देने के लिए कोई भी शब्द काफी नहीं होगा। मेरी 92 साल की सास मोदी जी की बहुत बड़ी फैन हैं। यह उनके लिए बहुत खुशी का पल था क्योंकि वह एक बार पीएम मोदी से मिलना चाहती थीं।


उन्होंने लिखा, "हमारे पीएम...जो दुनिया में सबसे लोकप्रिय और चहेते नेता हैं। उन्होंने बिना किसी दिखावे के उनका बहुत गर्मजोशी और सम्मान के साथ स्वागत किया। प्यार और स्नेह से भरे उनके शब्द ऐसे थे जैसे कोई बेटा अपनी मां से बात कर रहा है। इसमें कोई हैरानी नहीं कि युवा और बूढ़े सभी उसका आदर करते हैं।"

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "सर, आपकी सम्मानित उपस्थिति में बिताए गए पल हमेशा याद रहेंगे। मैं अपनी सास की आंखों में बच्चों जैसी खुशी की चमक देखती हूं और इस उम्र में उन्हें खुश देखने के अलावा मेरे लिए और कुछ भी मायने नहीं रखता। प्रधान मंत्री जी हम आपके आभारी रहेंगे।"
एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें बेहद ही दिल छू लेने वाली हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि खुशबू की सास पीएम मोदी के साथ एक मां की तरह मिलती नजर आ रही है और पीएम भी बेटे की तरह उनसे मिल रहे हैं और उनका आशीर्वाद ले रहे हैं। यह सुंदर दृश्य देखकर खुशबू भी बेहद खुश हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।
बता दें, खुशबू सुंदर को साउथ फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। वह कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और अब भी फिल्मों में एक्टिव हैं। हालांकि, 2020 में वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं थीं।


 

 

Content Writer: suman prajapati

Khushboo Sundarmother-in-lawDevnai ChidambarammeetsPM ModiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...