main page

करवा चौथ पर मां को तैयार करती नजर आईं कियारा आडवाणी, हाथों पर लगाई खूबसूरत मेहंदी

04 November, 2020 10:47:34 AM

आज पूरे देश भर करवा चौथ का त्योहार मनाया जा रहा है। इस दिन औरतों को उत्साह चौहदवें चांद पर होता है। सुहागन औरतें सोल्ह सिंगार कर वर्त को पूजती हैं और पति की लंबी उम्र के लिए दूआ मांगती हैं। करवा चौथ के त्योहार की धूम बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी खूब देखने को मिलती है। आज बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस अपने पति की लंबी आयु के लिए भूखी प्यासी रहेंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज पूरे देश भर करवा चौथ का त्योहार मनाया जा रहा है। इस दिन औरतों को उत्साह चौहदवें चांद पर होता है। सुहागन औरतें सोल्ह सिंगार कर वर्त को पूजती हैं और पति की लंबी उम्र के लिए दूआ मांगती हैं। करवा चौथ के त्योहार की धूम बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी खूब देखने को मिलती है। आज बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस अपने पति की लंबी आयु के लिए भूखी प्यासी रहेंगी। वहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की मां ने भी अपने पति के लिए करवा चौथ रखा है और इस खास दिन पर अपनी मां को तैयार होने में एक्ट्रेस ने उनकी पूरी मदद की है।

Bollywood Tadka


कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें वह अपनी मां के हाथों में मेंहदी लगाती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ कियारा ने लिखा, 'मम्मा के लिए मेंहदी।' इस वीडियो से कियारा के एक और टैलेंट का भी पता चला है कि वो खूब अच्छी मेहंदी भी लगा लेती है।

Bollywood Tadka

 

इस तस्वीर में कियारा और उनकी मां वाइट और ब्लू स्ट्रिप वाली टीशर्ट में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कियारा बहुत जल्द फिल्म 'लक्ष्मी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। ये फिल्म दिवाली के मौके यानि 9 नवंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा कियारा  फिल्म 'इंदू की जवानी' में भी नजर आएंगी।


Kiara AdvaniappliedmehndimotherhandsKarva ChauthBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...