main page

शादी के बाद कियारा आडवाणी ने कराया बेहद ही कातिलाना फोटोशूट, 'मिसेज मल्होत्रा' का टोन्ड फिगर देख थम जाएंगी सांसे

Updated 17 October, 2023 04:20:49 PM

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी टिनसेल टाउन की सबसे खूबसूरत डीवाज़ में से एक हैं। कियारा अक्सर अपनी तस्वीरों और लुक्स से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में कियारा फेमिना मैगज़ीन के लिए कवर गर्ल बनीं।

मुंबई: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी टिनसेल टाउन की सबसे खूबसूरत डीवाज़ में से एक हैं। कियारा अक्सर अपनी तस्वीरों और लुक्स से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में कियारा फेमिना मैगज़ीन के लिए कवर गर्ल बनीं।

Bollywood Tadka

इस वायरल फोटोशूट में एक्ट्रेस का हॉट एंड बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।कियारा ने हरे रंग की वन-शोल्डर ब्रैलेट पहनी थी, जिसकी नेकलाइन गहरी थी और हल्की सजावट थी। उन्होंने इसे एक मैचिंग लो-वेस्ट स्कर्ट के साथ पेयर किया जो उनके टोन्ड सिल्हूट को पूरी तरह से निखार रहा था। दिवा ने डेवी ग्लैम मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरे तस्वीर में कियारा व्हाइट कलर के आउटफिट में दिख रही हैं। उन्होंने लॉग व्हाइट स्कर्ट और टिनी टॉप कैरी किया है जिस पर हैवी वर्क है। कियारा ने अपना ये लुक भी ओपन हेयर के साथ पूरा किया है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस जमकर अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। शादी के बाद कियारा का ये कातिलाना फोटोशूट देख लोगों की धड़कनें बढ़ गईं। फैंस कियारा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'अदल बदल' फिल्म में नजर आएंगी।


 

Content Writer: Smita Sharma

Kiara Advanibold photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...