main page

Video:कियारा आडवाणी का खुलासा-'सेक्स से ज्यादा इन 3 चीजों में आता है ज्यादा मजा'

Updated 07 November, 2020 10:02:22 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहती हैं। कियारी की फिल्म कबीर सिंह को लोगों से खूब प्यार मिला था। वहीं अब एक्ट्रेस जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी में नजर आने वाली हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहती हैं। कियारी की फिल्म कबीर सिंह को लोगों से खूब प्यार मिला था। वहीं अब एक्ट्रेस जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी में नजर आने वाली हैं। हाल ही में कियारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बता रही हैं कि तीन ऐसी चीजें हैं, जिनमें उन्‍हें सेक्‍स से ज्‍यादा मजा आता है। कियारा का यह वीडियो 'ट्विक इंडिया' ने शेयर किया है।

Bollywood Tadka

कियारा इसमें कुछ मजेदार सवालों के जवाब दे रही हैं। जब कियारा से पूछा गया कि वो कौन सी 3 चीजें हैं जो उन्हें सेक्स से ज्यादा पसंद हैं ? इसका जवाब देते हुए कियारा ने कहा-'पिज्जा, शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म सेक्स से भी ज्यादा पसंद है।'

Bollywood Tadka

वीडियो में आगे कियारा से पूछा जाता है कि क्‍या उनके साथ जिंदगी में कभी ऐसी कोई घटना घटी है, जिसमें उन्‍हें लगा कि वह मरते-मरते बची हैं। कियारा ने ऐसी ही एक घटना का जिक्र किया। कियारा ने बताया कि जब वह कॉलेज में पढ़ती थीं, तब अपनी क्‍लासमेट्स के साथ वह एक ट्रिप पर गई थीं। ट्रिप पर उनके कमरे में आग लग गई थी। वह बहुत ही डराने वाली घटना थी और उन्‍हें लगा था कि उस दिन उनकी जान जा सकती थी।

: Smita Sharma

kiara advanirevealedlaxmiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...