main page

अनंत-राधिका की काॅकटेल पार्टी: बॉडीकॉन ड्रेस में कियारा आडवाणी ने दिखाया किलर फिगर, मिसेज मल्होत्रा की तस्वीरों से नजरें नहीं हटेंगी हुजूर!

Updated 02 March, 2024 12:38:23 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बी-टाउन की सबसे ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कियारा जब भी कोई आउटफिट कैरी करती हैं तो लोगों के होश उड़ा देती हैं। वहीं इस हसीना ने जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की काॅकलेट पार्टी में अपने लुक को इतना किलर रखा कि जो देख वो कायल हो जाए।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बी-टाउन की सबसे ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कियारा जब भी कोई आउटफिट कैरी करती हैं तो लोगों के होश उड़ा देती हैं। वहीं इस हसीना ने जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की काॅकलेट पार्टी में अपने लुक को इतना किलर रखा कि जो देख वो कायल हो जाए।

Bollywood Tadka

 

 

स्लिम-फिट फिगर की मालकिन कियारा ने आउटफिट भी ऐसी चुनी जो उनके कर्व्स को बेहद खूबसूरती के साथ उभारे। पार्टी के लिए कियारा ने लबिना डिला के कलेक्शन से फ्लोरलेंथ ब्लैक गाउन चुना था।

Bollywood Tadka

 

इसकी फिटिंग बॉडीकॉन रखी गई थी जिस वजह से एक्ट्रेस का बार्बी डॉल जैसा फिगर हाइलाइट हो रहा था।  ऑफ शोल्डर गाउन में प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी और अपर हेम कट को शार्प पीक लुक दिया गया था।

Bollywood Tadka

 

 

नेक के दोनों पोर्शन को ट्रांसपैरेंट मेश से अटैच किया गया था ताकि नेकलाइन अपनी जगह पर टिकी रहे। ड्रेस के गले का ये डिजाइन लुक में जबरदस्त ऊम्फ फैक्टर ऐड कर गया।

Bollywood Tadka

इस लुक के साथ कियारा ने  जूलरी को मिनिमल रखा। उन्होंने इस लुक को सिर्फ स्टेटमेंट ईयररिंग्स से कंप्लीट किया। मेकअप की बात करें तो इसे नैचरल टोन और ग्लॉसी का मिक्स रखा गया। कियारा के घने बालों को मेसी टच देते हुए हाई बन में बांधा गया था। कैमरे के सामने कियारा कातिलाना अंदाज से पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Kiara Advanikiller figurebodycon dressAnant AmbaniRadhika Merchantcocktail partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...