main page

'डॉन 3' में अपनी एक्शन भूमिका के बारे में कियारा आडवाणी ने की बात

Updated 24 February, 2024 01:24:57 PM

अपने शानदार अभिनय और बॉक्स ऑफिस की क्षमता के लिए प्रसिद्ध, प्रतिभाशाली कियारा आडवाणी ने फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा और अनुभवों के बारे में खुलकर बातचीत की। 'डॉन 3' में एक्शन भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक सचेत निर्णय है, मैं कुछ अलग करना चाहती थी। मैं इसे अपने लिए बदलना चाहती थी, और यह एक ऐसी शैली थी जिसे मैं पाने के लिए तरस रही थी अपने आप में। और यह रोमांचक है, है ना?

मुंबई:अपने शानदार अभिनय और बॉक्स ऑफिस की क्षमता के लिए प्रसिद्ध, प्रतिभाशाली कियारा आडवाणी ने फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा और अनुभवों के बारे में खुलकर बातचीत की। 'डॉन 3' में एक्शन भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक सचेत निर्णय है, मैं कुछ अलग करना चाहती थी। मैं इसे अपने लिए बदलना चाहती थी, और यह एक ऐसी शैली थी जिसे मैं पाने के लिए तरस रही थी अपने आप में। और यह रोमांचक है, है ना?

Bollywood Tadka

 

एक अभिनेता के रूप में, आप लगातार अलग-अलग किरदारों में कदम रख रहे हैं और दुनिया को यह विश्वास दिला रहे हैं कि आप वही हैं। फिल्म के लिए कठिन तैयारी होगी, लेकिन मेरे पास करने के लिए समय है वह।मैं बहुत उत्साहित हूं, इसलिए मैंने कभी कोई एक्शन फिल्म नहीं की है। अब कुछ एक्शन करने का मेरा समय है!"

Bollywood Tadka

कियारा आडवाणी का स्टारडम बढ़ना किसी उल्लेखनीय से कम नहीं है। थिएटर और ओटीटी प्लेटफॉर्म दोनों पर लगातार हिट फिल्मों के साथ, उन्होंने एक बहुमुखी और प्रतिभाशाली कलाकार के रूप में अपनी पहचान बनाई है। "एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी" में अपनी ब्रेकआउट भूमिका से लेकर "कबीर सिंह:" "शेरशाह", "जुग जुग जीयो" और "भूल भुलैया 2" में अपनी हालिया सफलताओं तक, कियारा ने अपने बेहतरीन अभिनय कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। स्क्रीन उपस्थिति.

जैसा कि प्रशंसकों को कियारा की आगामी प्रोजेक्ट जैसे "गेम चेंजर" और अन्य अघोषित प्रोजेक्ट  का बेसब्री से इंतजार है, 'आइडियाज़ ऑफ इंडिया' शिखर सम्मेलन में उनकी उपस्थिति ने भारतीय सिनेमा पर उनके स्थायी प्रभाव के प्रमाण के रूप में काम किया।

Content Writer: Smita Sharma

Kiara Advaniaction roleDon 3Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...